विशेष

एक होटल जहाँ प्रेग्नेंट होने पर आपकी पत्नी को मिलेंगे 70 लाख रुपये!

दुनिया भर में व्यापार को बढ़ाने के लिए नए नए और क्रिएटिव तरीके इजात किये जा रहे हैं, ऐसे में व्यापार को बढ़ावा देने में विज्ञापन और ऑफर्स का महत्त्व बहुत बढ़ गया है.

इसी क्रम में एक होटल ने एक बेहद आकर्षक और खूबसूरत ऑफर दिया है, ये ऑफर खास तौर से नए नए शादीशुदा कपल्स के लिए है. इसके तहत होटल में हनीमून मनाने के लिए आने वाले कपल्स को 70 लाख रूपये मिलेंगे, लेकिन इसके लिए एक शर्त भी है.

शर्त ये है कि अगर आप इस होटल में जाते हैं और आपके हनीमून के बाद आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो होटल की तरफ से आपको यह आकर्षक गिफ्ट देगा. इस ऑफर के तहत ऐसे कपल्स का होटल का किराया और वहां रहने का पूरा खर्च भी होटल प्रशासन खुद वहन करेगा.

ये ऑफर इज़राइल के एक होटल ने दिया है :

ये ऑफर इज़राइल के एक होटल ने दिया है, इज़राइल में येह्दा नाम के होटल ने महिला के प्रेग्नेंट होने पर ऐसा बेहतरीन गिफ्ट देने का ऑफर किया है. साथ ही होटल की तय की गई तारीख तारीख तक प्रेग्नेंट होने पर ही इस आकर्षक ऑफर का फायदा मिल पायेगा.

लेकिन इसके लिए जो तिथि नियत की गयी है वो है 29 फरवरी, जो कि चार साल में एक बार आती है. केवल लीप ईयर में ही आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इजराइल के येह्दा होटल में हर लीप ईयर में 29 फरवरी को होटल के अंदर प्रेग्नेंट होने वाली महिला के लिए ये होता है. किसी कपल के ऐसा दावा करने पर होटल के अंदर ही एक डॉक्टर्स की टीम उनकी जाँच करती है और सही पाए जाने पर उनको ऑफर के मुताबिक यह गिफ्ट दिया जाता है।

Back to top button