विशेष

बीवी के बर्थडे पर निक लाये इतना महंगा केक, प्रियंका का रिएक्शन देख लोग बोले- लगता है पहली बार..

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी मां के साथ सिगरेट पीती हुई स्पॉट हुई थीं जिसके बाद वह चर्चा का विषय बन गयी थीं. सिगरेट पीने पर फैन्स ने जमकर प्रियंका को लताड़ा था क्योंकि प्रियंका खुद खुलासा कर चुकी हैं कि वह अस्थमा से पीड़ित हैं.

बीते 18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा 37 साल की हो गयीं. प्रियंका ने अपना जन्मदिन कुछ करीबी दोस्त और परिवारवालों के संग मिलकर सेलिब्रेट किया था. सोशल मीडिया पर प्रियंका की जन्मदिन की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. अपने जन्मदिन के मौके पर प्रियंका ने लाल रंग की चमकदार वन पीस ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

बर्थडे की वायरल तस्वीरों में प्रियंका काफी खुश और मस्ती करते हुए नजर आयीं. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर बर्थडे गर्ल का एक क्राउन भी पहना हुआ था. बता दें, प्रियंका की इस बर्थडे पार्टी को उनके पति निक जोनस ने ऑर्गेनाइज किया था. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए फाइव टियर का एक केक बनवाया था, जो दिखने में बेहद खूबसूरत था. लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका ने अपने जन्मदिन पर जो केक काटा था उसकी कीमत क्या थी? बता दें, उस केक की कीमत में एक आम आदमी अपने लिए कार खरीद लेगा.

जी हां, प्रियंका के जन्मदिन पर निक जोनस जो केक लाये थे उसकी कीमत 3.50 लाख रुपये थी. वहीं, प्रियंका ने जो खूबसूरत लाल रंग की शिमर वाली ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 78 हजार रुपये थी. लेकिन प्रियंका के ड्रेस पर पांच टियर वाला केक भारी पड़ गया था. लोगों की निगाहें प्रियंका पर कम और इस खूबसूरत केक पर ज्यादा थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दो चीजों से भी महंगा प्रियंका के हाथों में मौजूद लिपस्टिक क्रिस्टल क्लच था.

बता दें, अपने जन्मदिन के मौके पर प्रियंका ने जो क्लच कैरी किया था उसकी कीमत तकरीबन 3 लाख 78 हजार रुपये थी. अगर सबका हिसाब लगाया जाए तो प्रियंका के लुक और केक पर तकरीबन 10 लाख से ज्यादा रुपये खर्च हो गए. जाहिर सी बात है प्रियंका अपने बर्थडे पर काफी उत्साहित थीं. ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा. एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका को ट्रोल करते हुए कहा कि, “लगता है मैडम ने पहली बार इतना महंगा केक देखा है”. वहीं, प्रियंका के बर्थडे फोटोज के कुछ मीम्स भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे जिसमें निक जोनस का काफी मजाक उड़ाया गया था.

पढ़ें Instagram पर 1 फोटो डालकर करोड़ों कमाते हैं ये स्टार, प्रियंका को 1 फोटो के मिलते हैं इतने करोड़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button