बॉलीवुड

सनी लियोनी ने बताया अपना पर्सनल नंबर, लोग मिलाने लगे नंबर और फिर जो हुआ…

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग की एक लंबी लिस्ट है, जिसमें से हर कोई उनसे पर्सनली मिलना या बात करना चाहता है। इसी चाहत में शुक्रवार को कुछ लोगों को सनी लियोनी का पर्सनल नंबर मिल गया और फिर उनसे बात करने के लिए बेताब लोगों ने कॉल करना शुरु कर दिया। हर मिनट में सनी लियोनी द्वारा बताये गए नंबर पर रिंग बजती रही, लेकिन फिर जो हुआ, उससे तो पुलिस भी हैरान हो गई। जी हां, शुक्रवार को सनी लियोनी की फिल्म ‘अर्जुन पाटियाला’ पर्दे पर रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने अपना नंबर बताया और फिर उनके चाहने वालों की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपनी फिल्म अर्जुन पाटियाल के एक सीन में अपना नंबर बताया, तो लोगों को लगा कि यह उनका पर्सनल नंबर पर है, जिस पर कॉल करने वालों की लंबी कतार लग गई। इतना ही नहीं, सनी लियोनी के फैंस उनसे बात करने के लिए इतने ज्यादा उतारु हो गए हैं कि उन्हें हर मिनट कॉल कर रहे हैं। अब मजे की बात यह है कि जिस शख्स का नंबर सनी लियोनी ने फिल्म में बताया था, उस शख्स को लोग फोन कर करके परेशान कर रहे हैं।

सनी लियोनी का नंबर समझ कर लोगों ने किया परेशान

फिल्म के एक सीन में जब सनी लियोनी अब अपना नंबर बता रही होती हैं, तो लोगों ने नोट कर लिया और फिर उस नंबर पर सभी ने फोन करना चालू कर दिया। बता दें कि वह नंबर दिल्ली के मौर्या एनक्लेव इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति का है, जोकि किसी प्राइवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव है, जिनके पास पिछले दो तीन दिन से लगातार फोन आ रहे हैं और सभी को सनी लियोनी से बात करनी है। इतना ही नहीं, हर कोई उनसे अश्लील बातें भी कर रहा है, जिसकी वजह से उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्द कराई।

सनी लियोनी से बात करनी है- शिकायकर्ता

शिकायकर्ता ने कहा कि जो भी कॉल आ रही है, सभी यही कह रहे हैं कि उन्हें सनी लियोनी से बात करनी है और ऐसे रोज़ाना 300 से ज्यादा कॉल आ रही हैं, जिसकी वजह से उसे काफी परेशानी हो रही है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे रोज़ाना 300 से अधिक कॉल आ रही है और जब वह सनी लियोनी का नंबर नहीं है बोलता है, तो लोग उसे अश्लील गालियां देते हैं, जिसकी वजह से उसकी ज़िंदगी में तूफान आ गया है। बता दें कि फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में पूरा नंबर बताकर बड़ी गलती की है।

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी अर्जुन पाटियाला

याद दिला दें कि सनी लियोनी की फिल्म बीते शुक्रवार से पर्दे पर दिखाई जा रही है, जिसकी वजह से हर कोई सनी लियोनी का नंबर समझ कर उस शख्स को फोन करके परेशान कर रहा है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे ऑफिस में भी पल पल कॉल आते है और रात को भी, जिसकी वजह से न उसे दिन में सुकून है और न ही रात को चैन मिल रहा है। ऐसे में अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस फिल्म मेकर्स पर क्या एक्शन लेती है।

Back to top button