बॉलीवुड

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं सनी लियोनी, जलपरी बनकर ढा रही हैं कहर

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है। उनकी फिल्में चले ना चले लेकिन वे सुर्खियों में हमेशा चलती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी, जिन्होंने अब ग्लैमर इंडस्ट्री पर अपना कब्जा कर लिया है। सनी ने जब से देश वापसी की है तब से इन्होंने अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए कई फिल्में की और फिल्में तो खास नही चली लेकिन इन्होंने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर अपना कब्जा कर लिया है। प्रोफेशनल और पर्सलन दोनों जगह सनी टॉप पर हैं और अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं सनी लियोनी, कुछ ऐसा जलवा सनी लियोनी ने कायम किया है।

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं सनी लियोनी

सनी लियोनी के मुताबिक, भारत आने के बाद उनके सपनों को उड़ान मिली है और वे सच भी हुए हैं। सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां हैं और अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी फैमिली को पूरा समय देती हैं। सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वे जलपरी के लुक में नजर आईं। सनी की ये तस्वीरें देखकर फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और उनमें से कईयों का कहना है कि अब सनी चलेंगी कैसे तो वहीं कुछ उन्हें जलपरी बोल रहे हैं। सनी की इन तस्वीरों को 12 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी देखिए उनकी ये तस्वीर-

 

View this post on Instagram

 

Love being a mermaid!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आपको बता दें कि सनी ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, ”बिजनेस के मामले में भारत इस समय दुनिया में सबसे तेज गति वाले देशों में एक है। अगर आपका कोई सपना है और आप कुछ करना चाहते हैं तो आप इसे हासिल कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको मेहनत करनी होगी। मैं खुद उनमें से एक हूं और मैंने जो भी चाहा मुझे मिला है। मैं रातों की नींद खराब कर रही हूं, बहुत सी ऐसी चीजें कर रही हूं जिन्हें लेकर मेरे अंदर जुनून है। भारत में जिस तरह से मेरे सपनों को आकार मिला है और मेरी जिंदगी में बदलाव आए हैं उनसे मैं खुश हूं।

इन फिल्मों में आई हैं नजर

साल 2011 में सनी ने भारतीय फिल्म जगह में रिएलिटी शो बिग बॉस के प्रतिभागी के रूप में शुरुआत की थी। इसके बाद सनी लियोनी ने जिस्म-2, रागिनी एमएमएस-2, एक पहेली लीला, इंतजार, कुछ-कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा उन्होने ‘लैला’, ‘ट्रिपी-ट्रिपी’, ‘पिंक लिप्स’ जैसे कई सुपरहिट आइटम नंबर्स भी किए हैं। इसके साथ ही सनी पिछले पांच सालों से रणविजय सिंह के साथ एमटीवी स्पि्ट्सविला शो में होस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

Back to top button