राशिफल

इन राशियों में एक से ज्यादा शादी करने की संभावना सबसे अधिक रहती हैं

दोस्तों शादी एक पवित्र बंधन माना जाता हैं. जब दो व्यक्ति ईश्वर को साक्षी मानकर शादी करते हैं तो सात जन्मों तक साथ रहने की कसमे भी खाते हैं. हालाँकि आज के जमाने में शादियाँ एक ही जन्म में पूरी टिक जाए वही काफी होता हैं. इस नई जनरेशन में धड़ाधड़ तलाक हो रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी होते है जो किसी अन्य परिस्थितियों के चलते दूसरी शादी कर बैठते हैं. जब शादी होती हैं तो तलाक के बारे में कोई भी नहीं सोचता हैं. हालाँकि जैसे जैसे हम उस व्यक्ति के साथ एक ही छत के नीचे रहते जाते हैं हमारी चॉइस डगमगाने लगती हैं. पार्टनर से कई बातों पर मतभेद हो जाता हैं. नतीजन लोग दूसरी शादी करना ही सही समझते हैं.

ऐसे में आज हम आपको राशि के अनुसार बताने जा रहे हैं कि किन लोगो को लाइफ में दूसरी शादी करने का मौका मिलता हैं. ऐसा नहीं हैं कि इस राशि के सभी लोगो की दूसरी शादी होती ही हैं. बस इनमे दूसरी शादी को लेकर संभावनाएं अधिक होती हैं. ऐसे में आप इन चीजों को भापकर कुछ परिवर्तन ला सकते हैं और अपनी शादी टूटने से बचा भी सकते हैं.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगो का जीवन में तलाक होने का चांस ज्यादा रहता हैं. ऐसा नहीं हैं कि इस राशि के सभी लोगो का डिवोर्स होता हैं. बस इनमे इसका प्रतिशत थोड़ा अधिक होता हैं. इनके तलाक की वजह इनका गुस्सा या व्यवहार हो सकता हैं. यदि आप भी इस राशि में आते हैं तो अपने गुस्से और व्यवहार पर काम करिए. अपने पार्टनर को इज्जत और मन सम्मान दे और उसका अच्छे से ख्याल रखे. इस तरह आपके तलाक या दूसरी शादी के चांस कम हो जाएंगे.

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों के जीवन में एक से अधिक शादी करने की संभावना सबसे अधिक रहती हैं. दरअसल इनकी लाइफ में कुछ ऐसी घटनाएं घटित हो जाती हैं जिसके चलते इन्हें अपनी पहली शादी को छोड़ या उसके रहते हुए दूसरी शादी करनी पड़ जाती हैं. अर्थात हम ये कह सकते हैं कि हालातों के चलते ये दूसरी शादी करते हैं. यह हालत किसी भी तरह के हो सकते हैं.

मकर राशि:

इस राशि के जातक चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं. इन्हें अपने पार्टनर से भी कुछ समय के बाद बोरियत होने लगती हैं. ऐसे में नई चीजों की तलाश में इनके वर्तमान रिश्तों खटास आ जाती हैं. इस कारण बात तलाक तक जाती हैं और फिर इन्हें किसी और से प्यार हो जाता हैं.

कुंभ राशि

इस राशि के लोगो का भाग्य ख़राब रहता हैं जिसकी वजह से या तो ये अपने पार्टनर को खो देते हैं या इनमे लड़ाई झगड़ा होकर बात तलाक तक पहुँच जाती हैं. इन्हें किस्मत से ऐसा ही पार्टनर मिलता हैं जिसके साथ इनकी बहुत लड़ाईयां होती हैं. इन दोनों में ही इगो प्रॉब्लम होती हैं और ये एक दुसरे के साथ एडजस्ट नहीं कर पाते हैं.

नोट: ये सभी बातें इस राशि के 50 प्रतिशत लोगो पर ही लागू होती हैं. बाकी लोग ऐसे भी हैं जिनकी शादीशुदा लाइफ बढ़िया चलती हैं.

 

Back to top button