बॉलीवुड

इस ‘अफवाह’ की वजह से रजनीकांत के दामाद बन गए धनुष, रातों-रात बदल गई थी ज़िंदगी

‘कोलावेरी डी’ के गाने से रातों-रात पूरी दुनिया में मशहूर होने वाले साउथ सुपरस्टार धनुष की रियल लाइफ किसी फिल्म से कम नहीं है। जी हां, धनुष ने अपने रियल लाइफ में एक से बढ़कर एक फिल्मी सीन का सामना किया है। फिर चाहे बात उनके करियर की हो या फिर उनकी शादी की ही क्यों न हो। पर्सनल लाइफ के हर मोड़ पर उनके साथ एक मजेदार फिल्मी सीन हुआ, जो अक्सर फिल्मों में ही देखा जाता है, लेकिन आज वे साउथ के जाने माने अभिनेता, सिंगर और संगीतकार हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो धनुष साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर है, लेकिन वे कभी कभार संगीत लिखना या गाना गाना जैसे भी काम करते हैं, जिसमें उनका एक पॉपुलर गाना ‘कोलावेरी डी’ भी शामिल है। जी हां, ‘कोलावेरी डी’ एक ऐसा गाना है कि जब ये रिलीज हुआ था, तो हर किसी के जुबां पर था। इतना ही नहीं, आज भी पार्टी वगैरह में यह गाना बजता है और लोग बड़े ही चांव से सुनते है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि धनुष की शादी कैसे हुई थी? शायद आपका जवाब नहीं ही होगा, तो चलिए हम बताते हैं।

अफवाह की वजह से हुई थी धनुष की शादी

धनुष की शादी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से हुई है। ऐश्वर्या के साथ शादी को लेकर धनुष ने एक वाकया शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि हमारी शादी एक अफवाह की वजह से हुई थी। धनुष ने बताया कि मैं अपनी फिल्म ‘काढाल कोंडे’ को पूरी फैमिली के साथ देखने गया था, तभी सिनेमा के मालिक ने मेरी मुलाकात सर रजनीकांत और उनकी फैमिली से करवाई और उस दौरान ऐश्वर्या भी मौजूद थी, जिसके बाद हमारे अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी।

अफवाह को रोकने के लिए हो गई शादी

धनुष ने कहा कि फिल्म के अगले ही दिन ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा, जिसमें लिखा था कि टच में रहना, जिसके बाद हमारी मुलाकात हुई और इस मुलाकात को मीडिया ने अफेयर समझ लिया, जिसके बाद हम दोनों की फैमिली ने इसे रोकना चाहा और फिर बात शादी तक पहुंच गई। धनुष ने कहा कि इस तरह की अफेयर को रोकने के लिए हमारी शादी पक्की हो गई और उस समय मैं सिर्फ 21 साल का ही था, लेकिन हम दोनों की शादी हुई और आज हम खुशहाल लाइफ जी रहे हैं।

दो बच्चों के पिता बन चुके हैं धनुष

धनुष ने कहा कि उस समय हमारी शादी आनन फानन में हुई थी, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को मन ही मन पसंद करते थे, जिसकी वजह से हमारी मैरिड लाइफ खुशहाल हो सकी। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं, जिनका नाम यात्रा और लिंगा है। इतना ही नहीं, जहां एक तरफ धनुष फिल्मों में खूब नाम कमा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या घर और बच्चों को संभालती है, लेकिन अब दोनों की लाइफ काफी सुचारु ढंग से चल रही है।

Back to top button