बॉलीवुड

Video: सनी लियॉन के जुड़वा बच्चे हुए बेकाबू, मीडिया को देख मम्मी की गोद से उतर करने लगे ऐसी हरकत

सनी लियॉन इन दिनों अपने दोनों जुड़वा बच्चों की वजह से काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. अशर और नोहा सनी के जुड़वा बेटे हैं. ये दोनों दिखने में बेहद क्यूट हैं. सनी पिछले साल सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से इन दोनों बच्चों की माँ बनी थी. हाल ही में सनी के बेटे की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वो हुबहु करीना सैफ के बेटे तैमुर अली खान की तरह दिखाई दे रहा था. अब इस घटना के कुछ दिनों बाद ही सनी के जुड़वा बच्चों का एक और विडियो सामने आया हैं. इसमें वे तैमुर जैसे दिख तो नहीं रहे लेकिन उसके जैसी हरकतें जरूर कर रहे हैं.

दरसल हुआ ये कि हाल ही में सनी जब अपने दोनों बेटो को लेकर कार से उतरी तो मीडिया वाले उनसे फोटो के लिए पोज देने की रिक्वेस्ट करने लगे. इस दौरान सनी ने तो उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और जाने की जल्दी करने लगी लेकिन उनके जुड़वा बेटो को मस्ती सूझ आई. वे बेकाबू हो गए और कभी सनी का हाथ छुड़ाते तो कभी उनकी गोदी में से उतरने की कोशिश करने लगते हैं. फिर ये दोनों बच्चे मीडिया वालो के पास जाने लगते हैं और उन्हें हाथ हिलाके हाय भी बोलते हैं.

यदि आपकी याद हो तो ऐसा ही एक विडियो तैमुर का भी वायरल हो चूका हैं. उसने भी इसी तरह मीडिया वालो को हाई बोला था. अब ऐसी ही हरकत सानी के बेटो ने भी कर दी हैं. इस तरह एक बार फिर उनके बेटो की तुलना तैमुर से होने लगी हैं. इस बारे में जब सनी से पूछा गया था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था “हाँ! इन दोनों (तैमुर-अशर) की तुलना हुई हैं. अशर का चेहरा गोलू मोलू जैसा हैं यही बात तैमुर में भी हैं. सोशल मीडिया वाले वही करेंगे जो वे चाहते हैं. तैमुर बहुत ही क्यूट बच्चा हैं और अशर भी उतना ही प्यारा हैं.

बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार किड्स हर जगह छाए रहते हैं. फिलहाल तो इन सभी में तैमुर अली खान नंबर 1 पर चल रहा हैं लेकिन सनी के दोनों बेटे अशर और नोहा को देखते हुए लगता हैं कि आने वाले समय में ये भी तैमुर को पॉपुलैरिटी के मामले में अच्छी टक्कर दे सकते हैं. ये दोनों ही लगभग एक जैसे दीखते हैं और क्यूट भी बहुत हैं. चलिए आप सबसे पहले सनी के दोनों बेटो का ये वायरल विडियो देख लीजिये.

देखे विडियो

 

View this post on Instagram

 

#sunnyleone with kids ❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे आप लोगो को सनी के बेटो और तैमुर में से कौन ज्यादा क्यूट लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी की एक बेटी भी हैं जिसका नाम निशा हैं. निशा को सनी ने गोद लिया था. वे भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब देखने वाली बात ये होगी की सनी के तीनो बच्चे भविष्य में फिल्मों का हिस्सा बनते हैं या किसी और फिल्ड का चुनाव करते हैं.

Back to top button