बॉलीवुड

मम्मी ऐश्वर्या और पापा अभिषेक संग डिनर डेट पर गई आराध्या बच्चन, फिर जो हुआ वो बहुत क्यूट था

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन आज भी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस और फेवरेट कपल हैं. पहले दोस्ती, फिर प्यार और अंत में शादी रचाने वाला ये कपल अक्सर मीडिया की नजरों में रहता हैं. 20 अप्रैल 2007 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 16 नवंबर 2011 को इनके घर एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम इन्होने आराध्या बच्चन रखा. आराध्या जैसे जैसे बड़ी होती चली गई सोशल मीडिया पर उसकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ने लगी. खासकर अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ वो हर जगह दिखाई देने लगी. ऐसे में वर्तमान में आराध्या भी एक बड़ी स्टार किड बन गई हैं जिसके बारे में हर कोई जानना पसंद करता हैं.

बीते गुरुवार आराध्या को अपने मम्मी पापा के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट पर देखा गया. इस दौरान ये तीनो ही बड़े खुश दिखाई दे रहे थे. इतना ही नहीं इन्होने खाने के साथ कुछ सेल्फी भी ली जो कि हद से ज्यादा क्यूट हैं. अब सोशल मीडिया पर इस प्यारी सी फैमली की फोटो भी वायरल हो गई हैं. जो भी इन्हें देख रहा हैं उन्हें ये बहुत प्यारी लग रही हैं. खासतौर पर आराध्या को लोगो का बहुत प्रेम मिल रहा हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि आराध्या जैसे जैसे बड़ी होती जा रही हैं अपनी माँ की तरह दिखने लगी हैं.

इस दुरान आराध्या ने पिंक रंग की खुबसूरत फ्राक पहन रखी थी. इसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थी. वहीं ऐश्वर्या की बात करे तो वो ब्लेक ड्रेस में हमेशा की तरह कमाल थी. अभिषेक बच्चन ने इस दौरान खाकी रंग का कोट पहना हुआ था. ये तीनो साथ में एक परफेक्ट फैमिली लग रहे थे.

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू में ऐश ने कहा था “आराध्या और मेरा एक दुसरे से काफी गहरा कनेक्शन हैं. मेरे दिन की शुरुआत और अंत दोनों ही उससे होते हैं. जैसे ही मैं उठती हूँ तो पुरे दिन के काम काज आराध्या के अनुरूप ही होते हैं. उसका हमेशा मेरे करीब रहना एक अलग ही एहसास हैं. अब सोचती हूँ जब वो नहीं थी तो मैंने जिंदगी कैसे जी ली. शायद ये एहसास सिर्फ एक माँ बाप को हो सकता हैं.

ऐश्वर्या ने एक दुसरे इंटरव्यू में बताया कि आराध्या जब भी भीड़ में मेरे साथ होती हैं तो मैं थोड़ी नर्वस हो जाती हूँ. इसकी वजह ये हैं कि हमें साथ में देख कई बार लोग चीखने या ताने मारने लग जाते हैं. हालाँकि आराध्या भीड़ वाले माहोल में अक्सर शांत ही रहती हैं. उस दौरान वो ज्यादा कुछ बोलती नहीं हैं.

यदि आप लोगो ने भी नोटिस किया हो तो ऐश्वर्या जब भी पब्लिक में होती हैं तो हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े रहती हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि वो अपनी बेटी को लेकर कुछ ज्यादा ही ओवर प्रोटेक्टिव हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चूका हैं. हालाँकि एक माँ होने के नाती हम ऐश्वर्या की चिंता भी समझ सकते हैं. आखिर उसकी बेटी बॉलीवुड के सबसे बड़े और फेमस खानदान की संतान हैं. ऐसे में उसे लेकर पब्लिक में टेंशन तो होता ही हैं.

Back to top button