Viralदिलचस्प

प्लेट में अपने आप ही चलने लगा मांस का टुकड़ा, नज़ारा देख निकली लड़की की चीखें, देखे Video

दुनियां भर में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें नॉन वेज खाने का बड़ा ही शौक हैं. अब जरा थोड़ी देर के लिए कल्पना कीजिये कि आप एक रेस्टोरेंट में जाते हैं और कोई बढ़िया सी नॉन बेज वाली डिश आर्डर करते हैं. फिर कुछ देर के इंतज़ार के बाद आपकी टेबल पर गरमागरम नॉन वेज परोस दिया जाता हैं. हालाँकि आप जैसे ही इसे खाने के लिए हाथ बढ़ाते हैं उस नॉन वेज डिश में मौजूद मांस का एक टुकड़ा अचानक से जिंदा हो उठता हैं और हिलने डुलने लग जाता हैं. यक़ीनन इस नज़ारे को देख आपकी हालत पतली हो जाएगी. कई लोगो की तो चीखे निकल पड़ेगी और वो शायद वहां से भाग भी जाएंगे.

ऐसा ही कुछ फ्लोरिडा निवासी रे फिलिप्‍स नाम की महिला के साथ भी हुआ. रे को खाने पीने का बड़ा शौक हैं. इस संबंध में वे अक्सर खाने पीने की चीजें और उससे जुड़ी डिश अपने फेसबुक पेज पर शेयर करती रहती हैं. उनके पेज पर अच्छे खासे लाइक्स भी हैं जिसकी वजह से उनके पोस्ट काफी पॉपुलर हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक विडियो शेयर किया हैं जिसे अभी तक 1 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके हैं.

इस विडियो में रे एक रेस्तरां में खाना आर्डर करती हैं. इसके बाद प्लेट में रखा मांस का टुकड़ा अचानक हिलने डुलने लग जाता हैं और टेबल के नीचे गिर जाता हैं. ये नज़ारा देख रे की चीखें निकल जाती हैं. रे ने ये विडियो करीब दो सप्ताह पहले शेयर किया था जो कि अब इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा उसकी साँसे अटक गई. उसे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ. सभी के मन में यही सवाल उठ रहा हैं कि आखिर ये मांस का टुकड़ा यूं अचानक जिंदा कैसे हो गया?

हालाँकि कुछ लोग इस विडियो की सत्यता पर सवाल भी खड़ा कर रहे हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि शायद इस मांस के टुकड़े में धागा बाँध कर इसे हिलाया गया हैं. ये उसी तरह हैं जिस इन दिनों टिकटॉक पर एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा हैं जिसमे बेटा बाप से कहता हैं “पापा फ़ोन आ रहा हैं” और वो उसे धागे से बाँध कर चला देता हैं. हालाँकि इस विडियो में भी ऐसा हुआ या नहीं ये कहना बही मुश्किल हैं.

वहीं कुछ लोग इस घटना के ऊपर दूसरी वैज्ञानिक थ्योरी दे रहे हैं. उनका कहना हैं कि कई बार मांस का टुकड़ा ताज़ा होने की वजह से उसके मसल्स में ऐठन रह जाती हैं इस कारण वो हिलने ढूलने लगता हैं. इसलिए इस विडियो वाली घटना में भी ऐसा ही हुआ होगा. फिर एक यूजर कहता हैं कि ये मीट एक जिंदा मेंढक का था. चीन और जापान जैसे देशो में इन्हें ऐसी ही परोसा जाता हैं. वैसे विडियो पोस्ट करने वाली रे ने अभी तक इस मसले पर कुछ नहीं कहा हैं. इसलिए ये मामला अभी भी रहस्य ही बना हुआ हैं. बरहाल आप भी इस अनोखे विडियो को यहां देख लीजिये.

Back to top button