बॉलीवुड

46 की मंदिरा बेदी बिकिनी परफेक्ट बॉडी के साथ मालदीव में मना रही छुट्टियाँ, देखे आकर्षक तस्वीरें

मंदिरा बेदी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो 46 की उम्र में भी सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही हैं. मंदिरा की फिटनेस देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं. खासकर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. मंदिरा ने पिछले कुछ सालो से खुद की बॉडी में ऐसा बदलाव लाया हैं कि हर कोई हैरान रह गया. बॉलीवुड में शायद मंदिरा ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसने 46 की उम्र में भी सिक्स पैक एब्स बना लिए हैं. उनके फिगर और फिटनेस को देख कहीं से ये नहीं लगता हैं कि वे 40 पार कर चुकी हैं.

हाल ही में मंदिरा की परफेक्ट बिकिनी बॉडी वाली तस्वीरें भी इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मंदिरा के मालदीव के वेकेशन की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियाँ अक्सर मालदीव में ही छुट्टियाँ बिताना पसंद करती हैं. यहां के खुबसूरत बीच के नज़ारे आपका मन मोह लेते हैं. ऐसे में मंदिरा भी यहां एन्जॉय कर रही हैं. बता दे कि पिछले साल भी मंदिरा यहां छुट्टियाँ मनाने अपने पिता और बेटे के साथ आई हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

#happyplace #maldives

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

अभी वर्तमान में जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमे मंदिरा ने गुलाबी रंग की बिकिनी पहन रखी हैं. ये बिकिनी पहने वो स्विमिंग पूल के अंदर एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही उनके पास कई सारे हेल्दी फूड भी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में तो वे ब्लैक और व्हाइट डॉट वाली बिकिनी पहने स्विमिंग पूल के ऊपर ही झुला झूलते नज़र आ रही हैं.

मंदिरा अपनी सेहत को लेकर हमेशा जागरूक रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर भी वे अपनी फिटनेस से संबंधित वर्कआउट शेयर करती रहती हैं. उनके इस व्यायाम को देख कई लोग हैरान भी रह जाते हैं. बरहाल उनके ये खुबसूरत और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

मंदिरा के करियर की बात करे तो उन्होंने ‘शांति’ नाम के एक टीवी सीरियल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री करी थी. 5 अप्रैल 1972 को मुंबई में पैदा हुई मंदिरा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. टीवी के अलावा वे ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ जैसी हिट बॉलीवुड फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके अतिरिक्त वे औरत, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरयल में भी दिखाई दी थी.

बॉलीवुड और टीवी दोनों जगह अपनी पहचान बनाने के बद मंदिरा ने क्रिकेट की दुनियां में बतौर होस्ट कदम रखा. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप और चैम्प‍ियन ट्रॉफी तथा आईपीएल सीजन 2 (2016) मंदिरा ने ही होस्ट किया था. इन दिनों आप क्रिकेट में जो ग्लेमर का तड़का देखते हैं इस काम की शुरुआत मंदिरा ने ही की थी.

मंदिरा की निजी जिंदगी की बात करे तो उन्होंने साल 1999 में फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम वीर हैं. मंदिरा सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं हैं बल्कि वो एक सफल बिजनेसवुमेन भी हैं. 2013 में वे अपना खुद का सिग्नेचर साड़ी स्टोर लॉन्च कर चुकी हैं. वहीं लैक्मे फैशन वीक 2014 से वे बतौर डिजाइनर भी काम कर रही हैं.

Back to top button