दिलचस्प

The Face App भी नहीं कर पाया अनिल कपूर को बूढ़ा, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये मजेदार मीम

भारत में आये दिन अक्सर कोई न कोई एप ट्रेंड में आ जाता है. अभी लोगों के दिमाग से Tik Tok का भूत उतरा भी नहीं था कि एक और एप ने हर तरफ धूम मचाना शुरू कर दिया है. आजकल लोग Face App के पीछे पागल हुए जा रहे हैं. इस एप का खुमार आम लोगों से लेकर क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर छाया हुआ है. इन दिनों डाउनलोड के मामले में इसने सभी एपों को पीछे छोड़ दिया है. इस एप के जरिये लोग अपनी बुढ़ापे वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारों की बुढ़ापे वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. ऐसे में अब कुछ और सितारों की तस्वीर वायरल हुई है जिसमें एक ही फ्रेम में सलमान खान, रणबीर कपूर, ह्रितिक रौशन और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह एक मीम है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.

एप भी नहीं कर पाया अनिल कपूर को बूढ़ा

बता दें, अनिल कपूर अपनी फिटनेस की लिए जाने जाते हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. 62 की उम्र होने के बावजूद वह जोश और उत्साह से भरे रहते हैं. उन्हें देखकर उनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. अनिल कपूर की उम्र और फिटनेस को लेकर कई तरह के मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में फेस एप का ये मीम बहुत वायरल हो गया है. दरअसल, इस वायरल हुए मीम में अनिल कपूर के साथ 3 और एक्टर हैं. इस मीम में जहां बाकी एक्टर्स बूढ़े दिख रहे हैं वहीं अनिल कपूर को जवान दिखाया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा यह मीम बहुत लाइक और शेयर किया जा रहा है.

वर्ल्ड कप के दौरान अनिल कपूर ने शेयर किया था ये मीम

अनिल कपूर अपनी फिटनेस के अलावा अपने मजाकिया नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में वर्ल्ड कप मैच के दौरान उन्होंने एक बेहद ही मजेदार मीम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जो बहुत वायरल हुआ था. अनिल कपूर द्वारा शेयर किये गए इस फोटो में क्वीन एलिजाबेथ बैठी थीं और उनके अगल-बगल चार खिलाड़ी बैठे हुए थे. बाकी सभी कप्तान उनके पीछे खड़े थे. इस तस्वीर के पीछे एक तस्वीर लगी थी जिसका मीम बनाकर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. अगर आपने ‘वेलकम’ फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि मजनू भाई को पेंटिंग का बहुत शौक था लेकिन वह बहुत बेकार पेंटिंग बनाया करते थे. इसी फिल्म में अनिल कपूर ने एक घोड़े की तस्वीर बनायी थी जिसकी ऑक्शन में बोली लगती है. अनिल कपूर ने इसी घोड़े वाली तस्वीर और विश्व कप की ग्रुप फोटो को मिलाकर एक मीम बनाया था जो कि बेहद फनी था.

पढ़ें शादी के 35 साल बाद अनिल कपूर ने किया खुलासा, कहा- ‘पत्नी के पैरों पर भी गिरा चुका, पर आज भी…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>