राशिफल

Rashifal: शनिदेव ने किया साढ़ेसाती का अंत, आज इन 4 राशियों का ढ़ेर सारी खुशियों से भर जाएगा घर

हम आपको शनिवार 27 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 July 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होगी। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आने वाली परेशानी कुछ कम हो सकती है। आपके कुछ काम भी पूरे हो सकते हैं। आज आप अच्छा अनुभव करेंगे। आज आप प्रेमी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप कामकाज में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। नए उपक्रम प्रारंभ करने की इच्छा बलवती होगी। सफलता मिल सकती है। व्यवसाय ठीक चलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती लगाकर किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। सामाजिक काम में आपको सफलता हाथ लगेगी। परिवार के लोग और प्रियजनों पर पैसा खर्चा करने का भी विचार आपके मन में आ सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज भागदौड़ रहेगी। कार्यक्षेत्र में सूझ-बूझ से काम लेंगे। भटकाव की स्थिति कष्टदायक हो सकती है। जुए-सट्टे व लॉटरी के चक्कर में न पड़ें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। कोई बड़ी समस्या से मुक्ति मिलेगी। प्रसन्नता रहेगी। शारीरिक व मानसिक परेशानियाँ मिल सकती हैं। मकान के नक्शे में किसी तरह के बदलाव का भी योग हैं। संतान से सहयोग मिल सकता है। पार्टनर का मिजाज अच्छा रहेगा। धार्मिक कार्यों या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा, जो व्यक्ति विद्यार्थी हैं उनको शिक्षा के क्षेत्र में अपार सफलता हासिल होगी। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। सामाजिक प्रसंगों में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। धार्मिक यात्रा का भी योग है। आप थोड़े चंचल रहेंगे। माता का सुख मिल सकता है। आज आप किसी से विवाद ना करें। नौकरी में तनाव की स्थिति बन सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। शनिदेव आप पर मेहरबान है। जिससे आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां होंगी। किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। विद्यार्थी वर्ग श्रेष्ठ मार्गदर्शन व सफलता प्राप्त कर सकता है। ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। कुछ भी कहने के पहले विचार जरूर कर लें। पैसों के मामलों को सुलझाने में आप सफल हो सकते हैं। घर के बारे में आपकी योजना भी कारगर साबित हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज साझीदारी की परियोजनाएँ सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियाँ देंगी। आर्थिक मसलें आपको परेशान कर सकते हैं। मित्रों तथा सगे-संबंधियों के साथ मिलकर उत्तम भोजन का आनंद लेंगे। सभी के साथ मिलकर आनंददायक प्रवास का आयोजन की संभावना है। आपको खोई हुई चीज मिल सकती है। आप किसी के साथ दुर्व्यवहार ना करें। लेखन कार्य के लिए दिन अच्छा है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। धनार्जन में सुधार होगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

भाग्यवृद्धि और धनलाभ की संभावनाएँ हैं। लेकिन अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है। तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा। सामाजिक स्तर पर किसी समारोह में शामिल होने के कारण किसी महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क बढ़ाने का मौका मिल सकता है। आज नौकरी पेशा वालों के लिए दिन अच्छा है। कारोबार को थोड़ा संभलकर रहना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

कार्यक्षेत्र में मित्र लाभदायी बन सकते हैं। सेहत के लिए आज का दिन सामान्य रह सकता है। ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें। आज परिश्रम की अपेक्षा कम फल मिलेगा फिर भी कार्य के प्रति आप की निष्ठा में कमी नहीं आ पाएगी। नयी प्रॉपर्टी खरीदने की सम्भावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें। आज आप पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको आजीविका के क्षेत्रों में लाभ होगा। किसी करीबी व्यक्ति के साथ आज कोई जरूरी सलाह करने के लिए तैयार रहें। कोई पुराना परिचित आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। आपको जो भी करने को कहा जाए पूरे मन से करें। रोमांस के अवसर भी आपको मिलेंगे। जो भी बात आपके मन में चल रही है उसे सबके सामने रखने की भी कोशिश कर सकते हैं। अपने किसी करीबी से अनबन होने की सम्भावना प्रबल है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। व्यर्थ के तनाव की संभावना है। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। विवाद न करें। व्यवसाय से संतुष्टि होगी। यात्रा का मन बनेगा। आय में निश्चितता रहेगी। नया कामकाज शुरू करने के लिए अथवा वर्तमान कार्यों में नयी पद्धति अपनाने के लिए समय अनुकूल है। आपकी लव लाइफ ठीक रहेगी। पार्टनर से आपको प्यार मिलेगा। घर में सुख शांति रहेगी। ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

साझेदारी के कार्यों के लिए आज उत्तम दिन है। सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का कार्यक्रम बनेगा। होशियारी से निवेश करें। बच्चे कोई दिल ख़ुश करने वाली ख़बर ला सकते हैं। आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। नौकरी के क्षेत्रों मे किसी स्थानीय व्यक्ति के व्यवहार से परेशानी होगी। विवाद की स्थिति भी बन सकती है। जिम्मेदारियों से दूर रहने की कोशिश करेंगे। इससे आपको ही नुकसान होगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप वाणी में मधुरता लाने का प्रयास करें। पड़ोसी से कुछ वाद-विवाद हो सकते हैं, इसलिए गणेश जी आज के दिन आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं। आप अनुभव करेंगे कि आपका जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है। अपनी कंपनी से सम्बंधित कोई अहम फैसला आज आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है। आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। करियर कार्यक्षेत्र और बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव होने की संभावना बन रही है।

आपने Rashifal 27 July 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 July 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 July 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : बेहद ही पवित्र धाम है मणिकर्ण, यहां पर शिव के तीसरे नेत्र से प्रकट हुई थीं नयना देवी

Back to top button