राजनीति

जया बच्चन पर भड़के पूर्व सपा नेता अमर सिंह, कहा- ‘पति से कहो जुम्मा-चुम्मा ना करें’

आजकल के राजनेता अपने तरह-तरह के बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। भारतीय राजनीति में बहुत से लोग ऐसे हैं जो विवादित बयानों को देने में सबसे आगे रहते हैं लेकिन कुछ ऐसे बयान होते हैं जिन्हें देने के बाद सुनने वाला कान बंद कर लेता है लेकिन देने वाले को कोई फर्क नहीं पड़ता है। कुछ ऐसा ही बयान दिया सपा के पूर्व नेता अमर सिंह जो कभी अमिताभ बच्चन के परिवार के काफी करीबी हुआ करते थे लेकिन आज वे उसी परिवार पर कीचड़ उछालने से पीछे नहीं हटे। ऐसा उन्होंने जया बच्चन के एक बयान पर कहा और जया बच्चन पर भड़के पूर्व सपा नेता अमर सिंह, इसके बाद कही ऐसी-ऐसी बात।

जया बच्चन पर भड़के पूर्व सपा नेता अमर सिंह

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर से अपने एक बयान से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार को निशाना बनाया है और इसमें उन्होंने बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं छोड़ा है। इस निशाने को साधते हुए उन्होंने फेसबुत पर वीडियो शेयर किया है और इसमें उन्होंने जया बच्चन के पति अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के बारे में उल्टी-सीधी बातं कहीं हैं और कुछ व्यंग करते हुए नजर आ रहे हैं। अमर सिंह, जया बच्चन की उन बातों से नाराज हैं जो जया बच्चन ने राज्यसभा में कहीं हैं।

वीडियो शेयर करते समय अमर सिंह ने कहा, देश में एक अजीब माहौल बन गया है। लोग महिलाओं के उत्पीड़न के बारे में बात कर रहे हैं और कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं उन्होंने भी महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा बात कह दी। वे कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा। इसके अलावा जया जी ने कहा कि मेरी भी बेटी है।’ आगे अमर सिंह ने कहा, ‘तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं और मां-पत्नी होने के नाते आपके हाथ में सामाजिक रिमोट भी तो है, आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे ना करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए ना करें। आप अपनी पुत्रवधू (बहू) को क्यों नहीं कहतीं कि वो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में जो फिल्मों में इंटिमेट सीन करती हैं वो नहीं करें। ‘आप अपने बेटे अभिषेक से क्यों नहीं सलाह देतीं कि वे ऐसे सीन नहीं करें जिसमें यश चोपड़ा की ‘धूम’ में नायिका लगभग नग्न हो जाती है और उन दृश्यों को देखकर युवा मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा? उसपर भी तो बुरा प्रभाव पड़ता है। पहले आप अपने घर में सुधार लाइए और अगर रोमांस दिखाना है तो दिलीप कुमार की तरह दिखाईए जो अपनी आंखों से ही प्यार दिखा देते थे और उन्हें हिट होने के लए नग्न दृश्य, लिपट जाइयो और रपट जइयो करने की जरूरत नहीं पड़ती थी।’

Back to top button