दिलचस्प

दूसरी लड़की को घूर रहा था ब्वॉयफ्रेंड, तभी गुस्से में गर्लफ्रेंड ने उठाया लैपटॉप और फिर जो हुआ

अक्सर दो प्यार करने वालों के बीच लड़ाई झगड़ा का होना आम बात है, जिसे प्यारी नोकझोंक के नाम से जाना जाता है। जी हां, कपल्स के बीच प्यारी नोकझोंक से प्यार बढ़ता है, लेकिन कई बार यह काफी हद तक बढ़ जाता है, जिसकी वजह से कोई बड़ी घटना भी हो जाती है। इसी कड़ी में अमेरिका के मियामी से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट में एक कपल के बीच लड़ाई हुई, तो पूरे फ्लाइट में तहलका मच गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अमेरिका के मियामी से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट में सफर कर रहे एक कपल के बीच अचानक लड़ाई शुरु हो गई। लड़ाई दिखने में तो छोटी ही थी, लेकिन धीरे धीरे उसने हिंसा का रुप ले लिया। इतना ही नहीं, कपल के बीच ऐसी फाइट हुई कि पूरे फ्लाइट में तहलका मच गया। फ्लाइट में मौजूद तमाम यात्रीगण सिर्फ कपल के बीच होने वाली लड़ाई को ही देखने लगे थे। बता दें कि दोनों के बीच लड़ाई सिर्फ एक छोटी सी बात को लेकर हुई थी, जोकि हर कपल के बीच होती है।

दूसरी लड़की को देख रहा था लड़का

अमेरिका के मियामी से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट में सफर कर रहे कपल के बीच लड़ाई इस बात को लेकर हुई कि लड़का फ्लाइट में बैठी किसी अन्य लड़की को देख रहा था, जोकि उसकी पार्टनर को रास नहीं आया। इतना ही नहीं, दूसरी लड़की को देखने पर उसकी पार्टनर इतनी ज्यादा गुस्सा हो गई कि पूरे फ्लाइट में हंगामा खड़ा कर दिया। बता दें कि फ्लाइट में दोनों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आग बबूला हो गई थी लड़की

जब लड़की ने देखा कि उसका पार्टनर किसी और को देख रहा है, तो उसने लड़ाई करनी शुरु कर दी। शुरुआत में दोनों के बीच लड़ाई छोटी ही लग रही थी, लेकिन तभी लड़के ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे देख लड़की आग बबूला हो गई थी। उस समय लड़की के हाथ में जो भी था, वह उसे फेंक के मारने लगी, जिसकी वजह से पूरी फ्लाइट में शोर मच गया और सभी यात्री उन्हें ही देखने लगे थे। बता दें कि कपल के बीच के लड़ाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यूं तो किसी भी लड़की को यह पसंद नहीं होता है कि उसका पार्टनर किसी और को देखे, लेकिन इस लड़की ने तो गुस्से में सारी हदें पार कर दी और लड़के के सिर पर लैपटॉप ही पटक दिया। दरअसल, लड़की के हाथ में जो भी आता तो वह उसी से लड़के को मार देती थी, जिसकी वजह से उसने लैपटॉप भी पटक दिया। हालांकि, लड़के को ज्यादा चोट तो नहीं आई, लेकिन लड़की का गुस्सा देख हर कोई हैरान हो गया।

Back to top button