बॉलीवुड

साल भर भी नहीं चला अनुराग बासु-प्रेरणा शर्मा का रिश्ता, रियल लाइफ में हुआ ब्रेकअप

टेलीविजन की दुनिया में साथ काम करने वाले अभिनेत्री और अभिनेता के बीच रिश्ता जितना जल्दी बनता है, उतना ही जल्दी टूटने के कगार पर भी पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी अनुराग और प्रेरणा की है, जिनका अब रियल लाइफ में भी ब्रेकअप हो गया है। जी हां, कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभाने वाले पार्थ और एरिका ने रियल लाइफ में एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है, जिसके बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों अनुराग और प्रेरणा के बीच में दूरियां दिखाई जा रही है, लेकिन ये दूरियां रियल लाइफ में भी आ चुकी है। जी हां,  जहां एक तरफ प्रेरणा ने अनुराग को छोड़कर मिस्टर बजाज से शादी रचा ली है, तो वहीं दूसरी तरफ रियल लाइफ में दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इतना ही नहीं, यह ब्रेकअप एक हफ्ते पहले ही हो चुका है। बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग के दौरान अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते थे, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

टूट गया अनुराग और प्रेरणा का रिश्ता

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभाने वाले पार्थ और एरिका ने निजी लाइफ में भी एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। करीबी सूत्रों की माने तो दोनों ने पिछले हफ्ते ही अलग रहने का फैसला किया, जिसके बाद अब वे सेट पर भी एक साथ नहीं नज़र आते हैं। बता दें कि अनुराग और प्रेरणा ने आपसी सहमति के साथ एक दूसरे से अलग हुए है, लेकिन इनको अलग होता देख फैंस का दिल टूट गया।

पिछले साल ही शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कसौटी जिंदगी की 2 के सेट से ही अनुराग और प्रेरणा यानि पार्थ और एरिका के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। इतना ही नहीं, सेट पर अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताते थे और सोशल मीडिया पर इनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती थी, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं होगा, क्योंकि एक साल की लव स्टोरी का अब दी एंड हो गया है। बता दें कि अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट मानी जाती है।

शो में भी अलग हुए अनुराग और प्रेरणा

कसौटी जिंदगी की 2 के हालिया एपिसोड की बात करें तो कहानी में अभी अनुराग और प्रेरणा को दूर दिखाया जा रहा है। इतना ही नहीं, मिस्टर बजाज के साथ शादी कर लेने के बाद प्रेरणा अब अनुराग के दिल में अपने लिए नफरत पैदा कर रही है, लेकिन अनुराग उसे हर हाल में अपने साथ ले जाना चाहता है। बता दें कि आने वाले एपिसोड में कसौटी जिंदगी की 2 में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं, जिससे कहानी रोमांचक मोड़ पर मुड़ सकती है।

Back to top button