बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, आपने देखी है उनकी तस्वीर, नहीं देखी तो देखिए

हम सभी फिल्मों और अवॉर्ड्स शो में तो फिल्मी सितारों को देख लेते हैं लेकिन उनके फैमिली मेंबर्स कैसे हैं, कैसे दिखते हैं इसके बारे में हम नहीं जान पाते हैं। कैमरे के सामने जो भी आ जाता है उसी का चेहरा देखकर हम उनको जज कर लेते हैं। बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय को एवरग्रीन खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है और हो भी क्यों ना वे हैं ही इतनी खूबसूरत लेकिन क्या आपने उनके फैमिली मैंबर्स को देखा है ? हम बात उनके ससुराल की नहीं बल्कि माइके की करने जा रहे हैं और ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, उन्हें शायद ही आपने कहीं देखा हो।

ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी

श्रीमा राय
श्रीमा राय
श्रीमा राय

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के एकलौते भाई का नाम आदित्या राय है और वे मर्चेंट नेवी में इंजीनियर थे और उन्होंने फिल्म दिल का रिश्ता को प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म ऐश्वर्या राय की सफल फिल्मों में से एक है। ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय हैं और लोग कहते हैं कि वे ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। उन्हें ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के छठे जन्मदिन में देखा गया था। इस मौके पर ऐश्वर्या पूरे परिवार को एक साथ देखा गया था और खासकर कैमरा उनके भाई और भाई पर टिका था। आदित्या और श्रीमा ने लव मैरिज की थी और आज भी दोनों बहुत प्यार से रहते हैं और उनकी बॉन्डिंग ऐश्वर्या के किसी पारिवारिक फंक्शन में देखा जा सकता है। श्रीमा वैसे तो हाउसवाइफ हैं लेकिन वे फैशन ब्लॉगिंग का काम भी करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

✨?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीं बात ऐश्वर्या राय की करें तो वे अमिताभ बच्चन के एकलौते बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी करते सैटल हो गई हैं। साल 2007 में उन्होंने शादी की और साल 2011 में उन्हें एक प्यारी सी बेटी हुई। ऐश्वर्या राय ने दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम पहले स्थान पर दर्ज करवा चुकी हैं और वे हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में साल 1996 में फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में एंट्री ली और इसके बाद हम दिल दे चुके सनम, देवदास, आ अब लौट चलें, जोधा अकबर, मोहब्बतें, गुरु, गुजारिश, रोबोट, ए दिल है मुश्किल, ताल, रावण, फन्ने खां, दिल का रिश्ता, सरकार राज, सरबजीत, उमराव जान, जज्बा, कुछ ना कहो औऱ खाकी जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Back to top button