बॉलीवुड

बेबीमून पर निकले कपिल शर्मा, कैमरा देख बीवी गिन्नी छिपाने लगी बेबीबंप, देखे तस्वीरें

देश के बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा लगभग सभी के फेवरेट हैं. वे जब भी टीवी पर आते हैं तो लोगो के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत कमाल की हैं. सोनी टीवी पर उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ भी खूब अच्छा चल रहा हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कपिल ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी. गिन्नी और कपिल बचपन के दोस्त हैं. उनकी शादी बड़े ही सिंपल तरीके से हुई थी. सोशल मीडिया पर कई लोगो ने उन्हें बधाईयाँ दी थी. लेकिन अब लगता है कि बधाइयों का ये सिलसिला फिर से शुरू होने वाला हैं. दरअसल ख़बरों की माने तो कपिल जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी वाइफ गिन्नी गर्भवती हैं.

हाल ही में कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनके साथ बीवी गिन्नी भी मौजूद थी. दिलचस्प बात ये रही कि मीडिया वालो का कैमरा देखते ही गिन्नी अपना बेबी बंप छिपाने लगी. इस बात से साफ़ जाहिर हो गया कि वो प्रेग्नेंट हैं. ये कपिल के साथ उनके फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी की बात हैं.

कपिल अपनी पत्नी और आने वाले बच्चे के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहते हैं. इसलिए वे बेबीमून मानाने के लिए कनाडा रवाना हुए हैं. यहां वे गिन्नी के साथ कुछ शान्ति और प्यार भरे पल बिताएंगे.

एयरपोर्ट पर कपिल ने अपनी गर्भवती पत्नी का काफी ख्याल भी रखा जिसके चलते सारा सामान वे ही उठाए हुए थे. इस दौरान कपिल ने काले टीशर्ट के ऊपर सिल्वर कलर का ट्रैक शूट पहन रखा था. वहीं गिन्नी ब्लैक ड्रेस में बहुत ही क्यूट लग रही थी.

कपिल और गिन्नी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रही हैं. हर कोई इन्हें पसंद कर रहा हैं. खासकर गिन्नी का बेबी बंप देखने के बाद लोग अभी से ही उन्हें आने वाले बच्चे की बधाईयाँ देने लगे हैं. लोग ये जानने को बहुत उत्सुक हैं कि आखिर कपिल का बच्चा कैसा होगा? कपिल का फनी नेचर देखते हुए ये देखना दिलचस्प होगा कि उनका बच्चा क्या क्या मजकियाँ हरकतें करता हैं. फिर उसकी तस्वीरें और विडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होंगे.

खैर हम थोड़ा ज्यादा ही आगे निकल गए. चलिए थोड़ा पीछे जाते हैं और जानते हैं कि कपिल और गिन्नी एक दुसरे से कैसे मिले थे. दरअसल ये दोनों पंजाब के एक कॉलेज में मिले थे. तब कपिल 24 के थे तो गिन्नी 19 की थी. कपिल इस कॉलेज में स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने आए हुए थे इसी दौरान उन्हें गिन्नी बेहद पसंद आ गई और दोनों में प्यार और फिर शादी हो गई.

हालाँकि दोनों के लिए शादी करना इतना आसान भी नहीं था. तब गिन्नी के पापा कपिल को अपना दामाद बनाने के लिए राज़ी नहीं थे. फिर कपिल धीरे धीरे फेमस होने लगे तो बाद में गिन्नी के परिवार वाले मान गए. गिन्नी कपिल के साथ करियर के हर मोड़ पर खड़ी दिखाई देती हैं. दोनों के बीच एक अच्छी बोन्डिंग देखने को मिलती हैं. हम भी भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि इनकी जोड़ी हमेशा सलामत रहे.

Back to top button