बॉलीवुड

सलमान संग गहरी दोस्ती पर पहली बार बोलीं रवीना टंडन, बताया दोनों के बीच इतना गहरा रिश्ता कैसे है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से कुछ फिल्में हिट हुई, तो वहीं कुछ सुपर फ्लॉप भी रही। जी हां, रवीना टंडन के फिल्मी करियर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन इन दिनों वे नच बलिए-9 को जज करती हुई नजर आ रही हैं। बतौर जज रवीना टंडन ने इन दिनों खूब सुर्खियां तो बटोर ही रही है, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान के बारे में ढेर सारी बातें की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस बारे में भी बताया कि आखिर सलमान खान के साथ उनकी गहरी दोस्ती फिल्मी करियर के दौरान से ही कैसे रही। बता दें कि रवीना टंडन और सलमान खान के बीच काफी अच्छी तालमेल देखने को मिलती है, जिसकी वजह से उनके फैंस यही जानना चाहते हैं कि दोनों के बीच इतना गहरा रिश्ता कैसे है, जिस पर अब रवीना ने खुलासा किया है।

नॉन स्टॉप बात करते हैं रवीना टंडन और सलमान खान

सलमान खान के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि सल्लू और मैं सेट पर हमेशा नॉन स्टॉप बाते करते हुए नज़र आते थे, जिसकी वजह से लोग उन्हें हमेशा टोकते थे। रवीना टंडन ने आगे कहा कि जब हम दोनों इतना बात करते थे, तो लोग यही कहते थे कि आखिर तुम दोनों इतना बाते क्यों करते हो और क्या करते हो, जिसके बाद सलमान सबको बहुत प्यार से हैंडल करते थे। इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में रवीना ने सलमान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में भी बताया।

जैसे वह मुझे 120 साल से जानता है- रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सलमान खान लोगों से मेरे बारे में ऐसे बाते करते हैं, जैसे कि वह मुझे 120 सालों से जानते हो। इसके साथ ही रवीना टंडन ने कहा कि मैं सलमान खान के साथ काफी ज्यादा सहज रहती हूं, जिसकी वजह से हमारे बीच इतनी अच्छी बॉडिंग शुरु से रही है। इसके आगे रवीना टंडन ने कहा कि सलमान खान और मैं जब एक शूट पर होते है, तो उस एपिसोड में काफी ज्यादा एडिटिंग होती है, क्योंकि हम बात ही ऐसी करते हैं।

नच बलिए-9 के बारे में रवीना टंडन ने कही ये बात

नच बलिए-9 के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि इस बार का कॉन्सेप्ट बहुत ही ज्यादा अच्छा है, जिसकी वजह से हर किसी की दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। रवीना टंडन ने कहा कि इस बार तो शो के मेकर्स ने हम लोगों तक से कंटेस्टेंट्स के नाम शेयर नहीं किए थे, जिसकी वजह से लॉन्चिंग के दौरान हमारी सांसे भी अटकी हुई थी, लेकिन यह सब कुछ काफी दिलचस्प रहा।

Back to top button