बॉलीवुड

सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि ये अभिनेत्रियाँ भी धड़ाधड़ फूंकती हैं सिगरेट

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर बड़ी ही वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में वे अपने पति और माँ के संग सिगरेट के कास लगाती नज़र आ रही हैं. इस तरह सिगरेट पीने की वजह से प्रियंका को ऑनलाइन बहुत ट्रोल किया गया. इसकी मुख्य वजह ये हैं कि दिवाली के मौके पर प्रियंका ने कहा था कि पटाखे से निकलने वाले धुंए से उन्हें तकलीफ होती हैं क्योंकि वे अस्थमा की मरीज हैं. ऐसे में जब वे सिगरेट पीने लगी तो यूजर्स बोले अब तुम्हे अस्थमा नहीं हैं क्या? बस यही वजह थी कि प्रियंका को कई ताने सुनने पड़े. बाकी देखा जाए तो लड़कियों का सिगरेट पीना अब कोई बड़ी बात नहीं रहा हैं. खासकर ग्लेमर इंडस्ट्री में तो ये बहुत आम बात हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सिगरेट पीने का बहुत शौक हैं.

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस पीती हैं खूब सिगरेट

महिरा खान

‘रईस’ फिल्म में नज़र आने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस महिरा खान को भी सिगरेट पीने का बहुत शौक हैं. यदि आपको याद हो तो पिछले साल महिरा और रणबीर कपूर की साथ में सिगरेट पीते हुए कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया और वहां के लोग इस बात से नाराज़ भी हुए थे. हालाँकि महिरा ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

तनिषा मुखर्जी

इंडस्ट्री से जुड़े लोगो की माने तो काजोल की बहन तनीषा को भी सिगरेट पीने की लत हैं. तनिषा जब बिग बॉस में आई थी तो कई बार सिगरेट रूम में जाकर कास लगाती थी. हालाँकि तनिषा की अभी तक सिगरेट पीने वाली कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं.

मनीषा कोइराला

हाल ही में कैंसर की जंग जितने वाली मनीषा कोईराला को भी सिगरेट और शराब की बुरी लत हुआ करती थी. ऐसा माना जाता हैं कि उनकी इसी लत की वजह से उन्हें कैंसर हो गया था. हालाँकि अमेरिका में कई महीनो के इलाज के बद वो ठीक हैं. इस घटना के बाद उन्होंने स्मोकिंग कर छोड़ दिया हैं.

सारा खान

सारा कई लोगो की फेवरेट अभिनेत्री हैं. क्यूट स्माइल और खूबसूरती से भरी सारा भी सिगरेट पीने का शौक रखती हैं. अक्सर पार्टियों में उन्हें दोस्तों संग सिगरेट के कास लगाते हुए देखा जाता हैं. इस संबंध में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली सुष्मिता सेन को भी स्मोकिंग करने का शौक हैं. इंटरनेट पर आपको उनकी कई ऐसी तस्वीरें और विडियो मिल जाएंगे जिनमे वे पब्लिक प्लेस में सिगरेट हाथ में पकड़े नज़र आती हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

कपिल शर्मा शो में कपिल की बीवी का रोल कर फेमस होने वाली सुमोना को भी गज़ब का सिगरेट पीने का शौक हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि वो अपनी इस आदत को कभी छिपाती नहीं हैं.

वैसे ये तो लिस्ट के कुछ ही नाम हमने आपको बताए हैं. इनके अतिरिक्त भी बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो स्मोकिंग करने से परहेज नहीं करती हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं क्या एक लड़की के स्मोकिंग करने में कोई बुराई हैं या फिर उन्हें भी अपनी लाइफ खुलकर जीने का हक़ हैं?

Back to top button