विशेष

बेहद क्यूट है पीएम मोदी की गोद में खेलने वाली ये बच्ची, कैप्शन में PM ने लिखा- ‘संसद में आज…’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने कड़े फैसले के लिए सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जोकि बहुत ही ज्यादा क्यूट है। जी हां, सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गोदी में एक बच्ची खेलती हुई नज़र आ रही है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों के मन में तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं, जिसमें से प्रमुख सवाल यही है कि आखिर ये बच्ची कौन है? इतना ही नहीं, हर कोई इस बच्ची को लेकर अटकलें लगा रहा है, लेकिन अब बच्ची कौन है, इसका खुलासा हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में पीएम मोदी की गोदी में एक प्यारी सी बच्ची दिखाई दे रही है, जिसके साथ प्रधानमंत्री खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में पीएम मोदी और बच्ची के अलावा कई अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन सबकी नज़रे सिर्फ प्यारी और क्यूट सी बच्ची पर ही टिकी हुई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो गई और लोग यही जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर पीएम की गोदी में खेलने वाली यह बच्ची कौन है।

पीएम मोदी की गोदी में क्यूट सी बच्ची

पीएम मोदी अक्सर अपने मेहमानों के साथ समय बिताते हुए नज़र आते है, लेकिन इस बार वे एक प्यारी सी बच्ची के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आए। तस्वीर में पीएम मोदी की गोदी में बच्ची खेलती हुई नजर आ रही है, जिसे वे प्यार से दुलार रहे हैं। इतना ही नहीं, बच्ची की नज़र कैमरे पर ही टिकी हुई थी, जिसने सबका दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस बच्ची की तस्वीर की हर कोई तारीफ कर रहा है, क्योंकि दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट है।

कौन है ये बच्ची?

पीएम मोदी की गोदी में खेलती हुई इस बच्ची की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों के मन में एक ही सवाल आया कि कौन है ये और प्रधानमंत्री से इसका क्या रिश्ता है? दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सत्यनारायण जटिया की पोती है। बता दें कि पीएम मोदी को छोटे बच्चों के साथ खेलना काफी ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से इस तरह की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

फोटो शेयर कर पीएम मोदी ने लिखी ये खास बात

 

View this post on Instagram

 

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

पीएम मोदी जब भी किसी नए मेहमान से मिलते हैं, तो उसकी तस्वीर ज़रूर सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इसी सिलसिले में इस बच्ची के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि आज संसद में बहुत ही खास दोस्त के साथ मुलाकात हुई, जोकि सिर्फ मुझसे मिलने के लिए आया था। बता दें कि इस तस्वीर में मेज पर कुछ चॉकलेट रखी हुई है, जोकि पीएम मोदी ने बिटिया को गिफ्ट में दी है।

Back to top button