बॉलीवुड

न्यूयॉर्क में अनुपम खेर के घर पर ऋषि और नीतू कपूर ने किया लंच, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं। न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का इलाज अब लगभग पूरा हो चुका है, जिसके बाद वे वतन लौटने की तैयारी भी कर रहे हैं। इन सबके बीच ऋषि कपूर ने अपने खास मित्र अनुपम खेर से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में अनुपम खेर के घर पर ऋषि कपूर अपनी पत्नी संग लंच करते हुए नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

न्यूयॉर्क में लंबे समय से इलाज कराने वाले ऋषि कपूर अब अपने फ्रैंड्स से मिलते जुलते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अनुपम खेर से न सिर्फ मुलाकात की, बल्कि उनके घर पर डिनर भी किया। बता दें कि बॉलीवुड का कोई भी स्टार न्यूयॉर्क जा रहा है, तो वहां ऋषि कपूर से ज़रूर मिल रहा है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी ऋषि कपूर से मिलने उनके घर गए थे, लेकिन इस बार खुद ऋषि कपूर अनुपम खेर के घर गए हैं, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

लंबे समय के बाद फुल्का खाया- ऋषि कपूर

अनुपम खेर के घर पर लंच करते वक्त की एक तस्वीर को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर के साथ ऋषि कपूर ने कैप्शन में लिखा कि अनुपम के घर पर लंच… लंबे समय के बाद मैंने आटे का फुल्का खाया। साथ ही ऋषि कपूर ने लिखा कि यह मजेदार और लजीज खाना अनुपम के फ्राइडे दादू द्वारा बनाया गया है। बता दें कि इस तस्वीर में ऋषि कपूर ने हाथ में फुल्का पकड़ा हुआ है, तो वहीं अनुपम खेर और नीतू कपूर स्माइल दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने भी शेयर किया फोटो

अनुपम खेर ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ लंच करते हुए फोटो शेयर किया। इस फोटो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर को अपने घर लंच पर पाकर काफी खुश हुआ। साथ ही लिखा कि नीतू जी ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि न्यूयॉर्क में इस तरह से घर पर लंच करेंगे, तो मैंने उनसे कहा कि कभी भी कुछ भी हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने अपने फ्राइडे दादू की भी तारीफ की, जिन्होंने खाना बनाया।

कैंसर से जूझने की वजह से ऋषि कपूर बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो चुके थे, लेकिन पूरे 9 महीने बाद उनकी फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि ऋषि कपूर की फिल्म ‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसकी शूटिंग उन्होंने न्यूयॉर्क जाने से पहले ही किया था, लेकिन फिल्म अब पर्दे पर रिलीज हुई। इस फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है, जिसमें ऋषि के अलावा ओमकार कपूर और मनोज जोशी भी मुख्य भूमिका में है।

Back to top button