बॉलीवुड

प्यार के लिए किसी भी हद तक चले गए बॉलीवुड की ये सितारे, एक तो सौतन के साथ ही रहने लगी

बॉलीवुड का हाल आम महिलाओं से बहुत अलग रहता है। अगर उन्हें किसी से प्यार होता है तो वे किसी भी हाल में उनसे शादी करती हैं और समाज की परवाह किए बिना ही उनके साथ शादी करके रहने लगती हैं। अगर उन्हें अपना प्यार समझ नहीं आता है तो वे उनसे हमेशा के लिए अलग हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही किया बॉलीवुड के कुछ सितारे हैं जिन्होने अपने पार्टनर से प्यार तो खूब किया और प्यार के लिए किसी भी हद तक चले गए बॉलीवुड की ये सितारे, कुछ का अंजाम अच्छा तो किसी को भूलना पड़ा अपना प्यार।

प्यार के लिए किसी भी हद तक चले गए बॉलीवुड की ये सितारे

फिल्मी जगत में कई सितारे जिनके अफेयर के चर्चा काफी समय तक बना रहा और इस प्यार में उन्होंने सारी हदें भी पार की लेकिन बाद में इनका क्या अंजाम हुआ इसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का किस्सा सलमान खान के साथ बहुत गहरा था। ऐश्वर्या अपने परिवार के खिलाफ जाकर सलमान से शादी करना चाहती थीं और इस वजह से दूसरे फ्लैट में अकेले रहती थीं। मगर सलमान खान के ओवर पोजेसिव नेचर के कारण ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया और आज सलमान खान अकेले हैं। सलमान ने शादी तो नहीं कि लेकिन ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी करके अपनी जिंदगी आगे बढ़ा ली और अब उन्हें एक बेटी भी है।

जयाप्रदा

80 के दशक में जया प्रदा का भी अपना जलवा था। उनके ऊपर ना जाने कई मरते थे लकिन उनका दिल एक शादीशुदा पर आ गया जिसके पहले से दो बच्चे थे।वह फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से बेहद मोहब्बत करने लगी थी और उनसे शादी भी कर ली। क्योंकि श्रीकांत ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था तो वे अपनी सौतन के साथ ही रहने लगी थीं।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन ने अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दिलवाले में बहुत अच्छा काम किया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था इसके अलावा रवीना की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ भी खूब पॉपुलर हुई थी। अक्षय ने उनके साथ मंदिर में सगाई भी की थी लेकिन कुछ वजहों से शादी नहीं कर पाए और रवीना कुछ डिप्रेशन में चली गई और फिर उनकी जिंदगी में कोई और आया और उन्होंने उनसे शादी करके घर बसा लिया।

तब्बू

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि कुछ समय पहले वह अजय देवगन के प्यार में बिल्कुल पागल हो चुकी थी लेकिन उनका प्यार बिल्कुल भी कामयाब नहीं हो पाया। इस वजह से वे कभी शादी नहीं कर पाईं और 45 साल की उम्र में भी बिल्कुल अकेली हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान का दिल फिल्म लगान की को-डायरेक्टर किरण राव पर आ गया था। उन्होंने अपनी पहली शादी की परवाह किए बिना किरण से शादी का ऐलान कर दिया। उनकी पहली शादी साल 1986 में हो चुकी थी और वे दो बच्चों के पिता भी थे। मगर प्यार में हद पार करने वाले आमिर ने अपनी शादी तोड़कर किरण से शादी कर ली।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र की शादी उनकी 19 साल की उम्र में हो चुकी थी। उन्हें चार बच्चे भी थे लेकिन साल 1972 के करीब उनका दिल हेमा मालिनी पर आ गया और साल 1980 तक उन्होंने इस्लाम धर्म अपना कर उनसे शादी कर ली थी। इस्लाम धर्म इसलिए क्योंकि वे अपनी पहली पत्नी को तलाक देना चाहते थे और वो चार बच्चे होने के कारण तलाक नहीं दे रही थीं।

Back to top button