रिलेशनशिप्स

बड़ी खुबसूरत हैं इन दो लड़कियों की लव स्टोरी, 37 साल का एज गैप होने पर भी रचाई शादी

कहते हैं प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती हैं. बस आपका दिल जवान होना चाहिए. जब दो लोगो को आपस में प्यार होता हैं तो उन्हें उम्र, धर्म, जाति, रंग, रूप, पैसा इन सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. प्यार दुनियां का सबसे बड़ा सुख होता हैं. ये जब होता हैं तो बस हो जाता हैं. फिर इसके ऊपर आपका बस नहीं चलता हैं और आप जल्द से जल्द उस व्यक्ति के साथ मिल एक हो जाना चाहते हैं. ऐसा ही प्यार 24 साल की Julia Zelg और 61 साल की Eileen De Freest के बीच भी हुआ.

जूलिया और एलीन की उम्र में 37 साल का एज गैप हैं. हालाँकि इस बात से उन्हें रद्दी भर फर्क भी नहीं पड़ता हैं. यही वजह हैं कि दोनों ने हाल ही में शादी भी रचा ली हैं. जूलिया लाइफस्टाइल के ऊपर अपना खुद का एक ब्लॉग चलती हैं जबकि एलीन एक यूट्यूबर हैं. इन दोनों की प्रेम कहानी भी इन्ही की तरह खुबसूरत हैं.

साल 2018 की हैं जब ये दोनों एक दुसरे से पहली बार मिले थे. इनकी आपस में मुलाकात एक डेटिंग एप्प के जरिए हुई थी. कुछ मुलाकातों के बाद ये दोनों घुमने के लिए ब्राज़ील निकल गए थे. बस यही जूलिया ने एलीन को शादी के लिए प्रपोज मार दिया. एलीन भी इस मेरिज प्रपोजल को ना नहीं कर पाई और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया.

 

View this post on Instagram

 

Best day ever ?♥️??

A post shared by Julia Zelg (@juliazelg) on

अच्छी बात ये रही कि हिंदी फिल्मों की तरह इनके घर वालों ने कोई रोना धोना नहीं किया. वे इस शादी के लिए फ़ौरन राजी हो गए. एक दिलचस्प बात ये भी हैं कि एलीन कि उम्र जूलिया की माँ से सिर्फ 8 साल ही कम हैं. लेकिन जैसा हमने कहा इन्हें उम्र से कोई लेना देना था ही नहीं. इस बात का जिक्र जूलिया ने एक इंटरव्यू में भी किया जिसमे उन्होंने बताया कि रिश्ता बनाने में हम दोनों उम्र पर फोकस नहीं करते हैं. ये उम्र का टॉपिक हमारे बीच कभी आया ही नहीं.

 

View this post on Instagram

 

OMG just posted our morning routine! ??? Link in bio!! ♥️

A post shared by Julia Zelg (@juliazelg) on

शादी के बाद ये दोनों बेहद खुश हैं. अपनी आगे की लाइफ को लेकर जूलिया बहुत उत्साहित हैं. उन्हें इस बात की ख़ुशी हैं कि उनकी जिंदगी में एलीन जैसी एक महिला आई. फिलहाल दोनों अपनी आफ्टर मेरिज लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. वैसे दोनों की जोड़ी भी बहुत जम रही हैं. तस्वीरों को देख तो यही लग रहा हैं कि ये दोनों एक दुसरे के साथ बेहद खुश हैं. बस यही बात मायने रखती हैं.

समाज क्या सोचता हैं इससे कोई मतलब नहीं हैं. वैसे भी आज के जमाने में ये कोई बड़ी बात नहीं हैं. चलो मान लिया ये दोनों विदेश में रहते हैं लेकिन अब भारत जैसे देश में भी इस तरह की चीजें धीरे धीरे कॉमन होती जा रही हैं. सेक्शन 377 हटने के बाद तो लोग अपने समलैंगिक रिश्तों को लेकर खुल के सामने आ रहे हैं. बरहाल आप इन तस्वीरों को देख खुश रहिए.

वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसे लगी? यदि भारत में कोई दो महिलाएं ऐसे शादी करती हैं तो आपका रिएक्शन क्या होगा? हमें अपने जवाब कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button