बॉलीवुड

कौन हैं ये बच्ची जिसका हाथ पकड़ गार्डन में घूम रहा तैमुर अली खान

तैमुर अली खान एक ऐसा नाम हैं जो अकेला ही बाकी सभी बॉलीवुड स्टार किड्स की छुट्टी करने के लिए काफी हैं. तैमुर की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही चली जा रही हैं. वो जहाँ भी जाता हैं, जो भी काम करता हैं या किसी से मिलता हैं तो ये चीज ख़बरों का हिस्सा बन जाती हैं. इसी कड़ी में हाल ही में तैमुर की एक बच्ची के साथ तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तैमुर इस क्यूट सी बच्ची के साथ बगीचे में मस्ती करता नज़र आ रहा हैं. ऐसे में कई लोगो के मन में ये सवाल भी उठ रहा होगा कि आखिर ये बच्ची हैं कौन जिसके संग तैमुर इतना खुश नज़र आ रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

Tim & Inni

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

दरअसल तस्वीर में दिखाई दे रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि तैमुर की कजिन सिस्टर इनाया हैं. इनाया नौमी केमू बॉलीवुड एक्टर कुणाल केमू और अभिनेत्री सोहा अली खान की बेटी हैं. यानी ये बच्ची (इनाया) तैमुर की बुआ की बेटी हैं. तैमुर का अपनी बहान इनाया के साथ गज़ब का बांड देखने को मिलता हैं. ये भाई बहन जब भी आपस में मिलते हैं तो मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बन जाते हैं. इतना ही नहीं तैमुर की तरह इनाया की पॉपुलैरिटी भी सोशल मीडिया पर धीरे धीरे बढ़ रही हैं.

हर भाई बहन की तरह तैमुर और इनाया के बीच भी आपस में बहुत प्रेम हैं. छोटी सी उम्र में भी ये दोनों एक दुसरे का बहुत ख्याल रखते हैं और साथ में खूब मस्ती भी करते हैं. यहां जो तस्वीरें आप देख रहे हैं ये उनके लंदन की छुट्टियों की हैं. इन दिनों तैमुर और इनाया लन्दन में अपना वेकेशन मना रहे हैं. इस तस्वीर को इनाया के पिता कुणाल केमू ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

दरअसल इनाया और तैमुर एक दुसरे से काफी लंबे समय बाद मिले थे. ऐसे में जबी इनाया ने तैमुर को देखा तो उसका रिएक्शन बड़ा ही प्यारा था. तैमुर और इनाया की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं. लोगो को भाई बहन की ये जोड़ी बड़ा क्यूट लग रही हैं. हमें यकीन हैं कि इन तस्वीरों को देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान जरूर आई होगी.

तैमुर और इनाया का रिश्ता दिन प्रतिदिन और भी मजबूत होता जा रहा हैं. इन्हें आपस में खेलना और एक दुसरे का ख्याल रखना पसंद हैं. एक इंटरव्यू में इनाया की माँ और तैमुर की बुआ सोहा ने कहा था “अभी ये दोनों ही बहुत छोटे और मासूम हैं. कभी ये दोनों एक दुसरे के साथ खेलते हैं तो कभी एक दुसरे को कोई अटेंशन नहीं देते हैं. हालांकि अभी मैंने नोटिस करना शुरू किया हैं कि तैमुर इनाया को लेकर थोड़ा ज्यादा केयरिंग हो गया हैं. एक बार इनाया ने तीन बार तैमुर के बाल पकड़ के खीच दिए थे, लेकिन तैमुर ने उसे कुछ नहीं कहा. शायद वो भी इस बात को समझता हैं कि इनाया भी उसका परिवार का हिस्सा हैं. इसलिए वो इनाया की हर हरकत को बर्दास्त कर लेता हैं. ये दोनों ही एक दुसरे से कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं.

Back to top button