बॉलीवुड

सलमान-गोविंदा के साथ काम करने वाला ये क्यूट सा बच्चा हो गया बड़ा, इस फिल्म से किया कमबैक

हर बच्चा समय के साथ बड़ा हो जाता है और उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो जाता है। आम तौर पर हम हर किसी को बड़ा होता नहीं देख पाते लेकिन फिल्मी दुनिया में हम ऐसा कर सकते हैं। फिल्मों में काम करने वाले बाल कलाकरों को हम सभी देखते हैं फिर जब वे धीरे-धीरे बड़े होने पर बदल जाते हैं और उनका ये रूप हम देखते रहते हैं। यहां हम बात बॉलीवुड के उस चाइल्ड एक्टर की करने जा रहे हैं जिसने फिल्म पार्टनर में सलमान खान और गोविंदा के साथ खूब उधम काटा था। सलमान-गोविंदा के साथ काम करने वाला ये क्यूट सा बच्चा हो गया बड़ा, इस फिल्म से किया कमबैक, जानिए इनके बारे में.

सलमान-गोविंदा के साथ काम करने वाला ये क्यूट सा बच्चा हो गया बड़ा

साल 2007 में आई फिल्म पार्टनर में गोविंदा, कटरीना कैफ, सलमान खान और लारा दत्ता के अलावा एक और अहम किरदार था जिसने अपनी एक बच्चे के रूप में अपनी पकड़ बनाई थी। फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर को जमाने वाले एक्टर अली हाजी 9 साल बाद पर्दे पर वापसी की है।

उन्होंने फिल्म सुपर30 में ऋतिक रोशन के एक स्टूडेंट बने हैं और अब ये एक्टर कुणाल कपूर के साथ फिल्म नोबलमैन के किरदार में नजर आएंगे। अली हाजी ने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म फैमिली से की थी लेकिन इन्हें पहचान फिल्म फना (2005) से मिली। अली हाजी ने इसके अलावा सैफ अली खान की फिल्म ता रा रम पम में भी काम किया है।

अली हाजी को सलमान खान और गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम करने का मौका डेविड धवन ने फिल्म पार्टनर में दिया। इसमें वे लारा दत्ता के बेटे बने हैं और बेहद शरारती अंदाज में सलमान और गोविंदा को परेशान करते हैं। पार्टनर के शरारती अली हाजी अब बड़े हो गए हैं और इन्हें आप बड़े होने के बाद भी सलमान खान के साथ देख सकते हैं।

अली को देशभर में लोगों ने खूब पसंद किया और इसके बाद वे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए फिल्मी दुनिया से दूर हो गए। स्कूल खत्म होने पर अली हाजी एक बार फिर फिल्मी दुनिया में लौट आए हैं क्योंकि वे एक्टर ही बनना चाहते हैं। अभी फिलहाल फिल्मों में काम करने के साथ ही अली कॉलेज की पढ़ाई भी करेंगे और उन्होने बॉम्बे यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लिया है जहां वे करेस्पोंडेंस बीए की पढ़ाई करेंगे। इससे पहले वे जय हिंद कॉलेज से पढ़े हैं। अली भले फिल्मों से दूर थे लेकिन अपने को-स्टार सलमान खान के साथ उनका रिश्ता आज भी अच्छा है। आपको बता दें फिल्म पार्टनर में अली ने जो बच्चों वाली स्कूटर चलाई है वो सलमान ने ही उन्हें गिफ्ट करी थी। सलमान खान ने ही अली को सजेस किया है कि वे आगे अपना करियर इंडस्ट्री में बनाए रखें। अली आज भी सलमान खान से इवेंट्स या किसी पार्टी में मिलते रहते हैं।

Back to top button