बॉलीवुड

मलाईका अरोड़ा का बच्चो के साथ व्यवहार देखा गुस्सा हुए लोग, बोले ‘बड़ी मतलबी हैं’, देखे Video

भारत में लोग किसी भी बड़े सेलिब्रिटी को देख बहुत उत्साहित हो जाते हैं. हर किसी की तमन्ना होती हैं कि वो अपने फेवरेट सितारे से मिले. ऐसे में जब ये सामने टकरा जाए तो इनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं. उनके लिए ये पल बहुत ख़ास रहता हैं. वे उनके साथ बातें करना चाहते हैं, फोटो खिचवाना चाहते हैं और ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं. हालाँकि सेलिब्रिटी की बात की जाए तो उसके लिए ये पल बहुत ही सामान्य होता हैं जो उसकी जिंदगी में कोई मायने भी नहीं रखता हैं. वो जब भी किसी फैंस से मिलते हैं तो कुछ सेकंड्स का समय देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. हालाँकि उनका ये व्यवहार शायद कुछ लोगो को अच्छा ना लगे. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया एक विडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा बच्चों के साथ कुछ ऐसा व्यवहार कर देती हैं कि सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज़ हो जाते हैं. आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

बात मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट की हैं. हाल ही में मलाईका इस रेस्टोरेंट में आई हुई थी. ऐसे में रेस्टोरेंट के बाहर मलाईका के कुछ फैंस ने साथ में तस्वीर खिचाना चाही. इन फैंस में 3 बच्चे और 1 महिला शामिल थी. फोटो खिचवाते समय तो मलाईका इन बच्चे के साथ मुस्कुराते हुए अच्छे से पोज देकर खड़ी हो गई. हालाँकि जैसे ही कैमरा बंद हुआ तो उनका दूसरा रूप दिखा. उन्होंने फटाक से बच्चो से मुंह फेरा और रेस्टोरेंट के अंदर चली गई. उधर दूसरी तरफ बच्चे मासूमियत से मलाईका की तरफ देख उन्हें बाय बोल रहे थे, लेकिन मलाईका मैडम ने उनकी तरफ देखा तक नहीं और सीधा अंदर दौड़ गई.

बच्चों के प्रति मलाईका का ऐसा व्यवहार देख कई लोग नाराज़ हो गए. उन्हें मलाईका का ये अंदाज़ बिलकुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा कि “ये तो बेहद बेकार बर्ताव था, वो (मलाईका) सिर्फ फोटो के लिए नकली स्माइल दे रही हैं. पता नहीं लोग ऐसी अभिनेत्रियों को इतना भाव क्यों देते हैं?” फिर एक लिखता हैं “जरा देखो तो, कैसे मलाईका तस्वीर खीचते ही भाग गई.” एक कहता हैं “मलाईका सिर्फ फोटोग्राफर्स के लिए स्माइल कर रही थी, उन्हें बच्चों से कोई लेना देना नहीं हैं. उन्होंने तो एक बार भी पूछे मूड उन्हें नहीं देखा. बहुत मतलबी हैं.” फिर किसी ने लिखा “मलाईका की बदोलत बच्चो को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. वो बच्चो से बात किये बिना ही भाग गई.

इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए जिसमे लोगो ने मलाईका के इस बर्ताव की निंदा की हैं. हालाँकि कुछ लोग बचाव में भी आए और कहने लगे कि सेलिब्रिटीज को रोज इस तरह की सैकड़ो तस्वीरें खिच्वानी होती हैं ऐसे में आप उनके व्यवहार को जज नहीं कर सकते हैं. वे भी इंसान हैं. सभी को इतना समय नहीं दे पाते हैं. उनके पास कई दुसरे काम भी होते हैं. खैर आप खुद इस विडियो को अपनी आँखों से पहले देख लीजिये. फिर हमें बताइए क्या आपको मलाईका का ये व्यवहार अच्छा लगा या नहीं.

देखे विडियो

 

View this post on Instagram

 

#malaikaarora with fan’s snapped at sequel today in bandra #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Back to top button