बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन अभिनेता डाल चुके हैं अपनी ही साली पर डोरे, इन्होंने साथ की सफल फिल्म

बॉलीवुड में अगर एक बार में पता ना चले तो कोई भी रिश्ता समझ नहीं पाए कि कौन किसकी बीवी है। यहां पर खुलापन हमेशा से रहा है और फिर चाहे वो बहू-ससुर की जोड़ी हो या फिर मां-बेटे की जोड़ी हो, हर फिल्म में किरदारों की परिभाषा अलग ही रही है। यहां हम जिसके बारे में बात करने जा रहे हैं जो जीजा-साली की जोड़ियां हैं जिन्होंने साथ में काम किया और कभी इनके अफेयर के किस्से भी इंडस्ट्री में शुमार रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन जीजा-साली के अफेयर के किस्से शुमार रहे हैं। बॉलीवुड के इन अभिनेता डाल चुके हैं अपनी ही साली पर डोरे, इनके बारे में ही आज हम आपको बताएंगे।

बॉलीवुड के इन अभिनेता डाल चुके हैं अपनी ही साली पर डोरे

जीजा-साली की जोड़ी को अनोखा रिश्ता माना जाता है और बॉलीवुड में कई जीजा-साली ने पर्दे पर रोमांस भी किया है। जो असल जिंदगी में एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं, तो चलिए बताते हैं आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में..

राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर राजेश खन्ना एक समय के सबसे बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं और इनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा थी। इन्होंने अपनी ही सगी साली के साथ रोमांस करके खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें राजेश खन्ना ने अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म ‘अनुरोध’ में काम किया है।

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

अजय देवगन की पत्नी काजोल की चचेरी बहन हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और इन तीनों का रिश्ता काफी खास है। अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और रानी अजय की काफी इज्जत करती हैं। इन्होंने साथ में चोरी चोरी, युवा और एलओसी जैसी फिल्मों में काम किया है।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

एक्टर सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी की और इस रिश्ते से करीना की बड़ी बहन करिश्मा सैफ की साली बन गई। करिश्मा कपूर ने सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में काम किया था और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

नसीरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में एक नसीरुद्दीन शाह रहे हैं इन्होंने अपनी पत्नी रत्ना पाठक की बहन सुप्रिया पाठक के साथ फिल्म मासूम, मिर्च मसाला और बाजार में रोमांस किया है।

Back to top button