बॉलीवुड

बीच सड़क पर ये हीरोइन खा रही थी चटपटे गोल गप्पे, लेकिन जब किसी ने पहचाना नहीं तब..

बारिश के मौसम में गोल गप्पे का नाम सुनते ही लड़कियों के मुंह में पानी आ जाता है, जिसे खाने के लिए झट से तैयार भी हो जाती हैं। अब हो भी क्यों न? अरे भई, गोल गप्पे होते ही इतने टेस्टी हैं कि किसी भी मौसम में खाने का मज़ा आ जाता है। इसी सिलसिले में उर्वशी रौतेला भी गोल गप्पे खाती हुई नज़र आई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बड़े ही चांव से गोल गप्पे खा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या फोटोज़ पोस्ट करती ही रहती हैं, ताकि फैंस से कनेक्ट रह सके। इसी कड़ी में उर्वशी रौतेला का गोल गप्पे खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे उनके फैंस बड़े ही चांव से देख रहे हैं। वीडियो को काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। बता दें कि उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है, जिसकी वजह से अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

गोल गप्पे का लुफ्त उठाती उर्वशी रौतेला

हर लड़की की तरह उर्वशी रौतेला को भी गोल गप्पे खाने का काफी ज्यादा शौक है, जोकि उनके इस वीडियो से ही साफ साफ पता चल रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बड़े ही चांव और आनंद के साथ गोल गप्पे खाती हुई नज़र आ रही हैं।  इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला ने गोल गप्पे खाते हुए कहा कि भईया तोड़ा और स्पाइसी बनाओ और दही डालो न। मतलब साफ है कि उर्वशी रौतेला एक आम लड़की की तरह गोल गप्पे खा रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा है उर्वशी रौतेला का अंदाज

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने येलो टॉप के साथ ब्लैक जैकेट कैरी कर रखा है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला ने न सिर्फ गोल गप्पे खाए, बल्कि उन्होंने अपने टेस्ट को अनोखे अंदाज में भी बयां किया। उर्वशी रौतेला के हाव भाव से तो यही लग रहा है कि गोल गप्पे काफी ज्यादा चटपटी थे, लेकिन आम लड़कियों की तरह उन्हें और चटपटी खाने का मन कर रहा था। इस वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा कि लड़कियां गोल गप्पे खाते हुए कहती हैं कि और चटपटी बनाओ।

‘पागलपंती’ से कमबैक करेंगी उर्वशी रौतेला


फिल्मों की दूुनिया से लंबे समय से दूर रहने वाली उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म पागलपंती से कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म उर्वशी रौतेला के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म उर्वशी रौतेला के करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button