दिलचस्प

टीवी की इस संस्कारी बहू ने पार की बोल्डनेस की हदें, वायरल हुई इंस्टाग्राम पर तस्वीरें

टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां अपने किरदार को पर्दे पर इतनी खूबसूरती के साथ निभाते हैं कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी वैसा ही मानने लगते हैं। जो ज्यादा अच्छी एक्टिंग करती हैं उन्हें फिल्मों में भी मौका मिल ही जाता है। मगर ऐसा बहुत कम होता है कि टीवी में संस्कारी किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी वैसी हो। यहां हम आपको बताएंगे एक ऐसी एक्ट्रेस की, जो टीवी की इस संस्कारी बहू ने पार की बोल्डनेस की हदें, सोशल मीडिया पर इनके खूब चर्चे हो रहे हैं।

टीवी की इस संस्कारी बहू ने पार की बोल्डनेस की हदें

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मेघा गुप्ता जिन्हें आपने सीरियल आयुष्मान भव में समीरा का सीधा-सादा किरदार निभाते देखा था। इनकी ये बोल्ड तस्वीरें देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। छोटे पर्दे पर मेघा हमेशा साड़ी या दूसरे पारंपरिक ड्रेस में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में इनका जलवा भी बिल्कुल अलग है। आपको बता दें कि मेघा की चंद हालिया तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और लोग इन्हें जमकर शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उनका अंदाज रीला लाइफ से बिल्कुल अलग नजर आएगा। टीवी की इस अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

साल 2016 में आए सीरियल एक था राजा एक थी रानी में मेघा गुप्ता को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इन्होने एक्टर सिद्धार्थ कार्णिक के साथ शादी कर ली थी। मेघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मेघा की हाल में ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं। मेघा की सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं और मेघा की ऐसी ही तस्वीरें इंटरनेट पर इन दिनों वायरल हो रही हैं। मेघा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं लेकिन कई बार कोशिश के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही। फिर भी वे कोशिश में हैं और सिर्फ एक मौके की तलाश में मेघा दूर तक जाना चाहती हैं।

Back to top button