बॉलीवुड

सैलून के बाहर मां के साथ दिखीं न्यासा देवगन, खूबसूरती ऐसी कि मुड़-मुड़ कर देखने को मजबूर हुए लोग

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. यहं एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. कुछ अभिनेत्रियां तो कम उम्र होने के बावजूद बहुत फेमस हैं और दुनियाभर में नाम कमा रही हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी 40 की उम्र पार करने के बाद भी नहीं घटी है. ये अभिनेत्रियां बढ़ती उम्र के साथ मानों और खूबसूरत होती जा रही हैं. जितनी खूबसूरत ये अभिनेत्रियां हैं, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटियां हैं. आजकल माओं से ज्यादा अटेंशन बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटियों को मिल रहा है. मां की जगह सारी लाइमलाइट उनकी बेटियां बटोर ले जाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ सैलून के बाहर नजर आई थीं, जिसमें उनकी बेटी बेहद स्टाइलिश दिख रही थी. एक बार फिर न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वायरल हुई इन तस्वीरों में वह पहले से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

सैलून के बाहर स्पॉट हुई मां-बेटी की जोड़ी

बता दें, हाल ही में काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अपनी मां कजोल के साथ मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में कैद हो गयीं. सोशल मीडिया पर वायरल सैलून की इन तस्वीरों में काजोल ने ब्लैक तो न्यासा ने वाइट रंग का ड्रेस पहना हुआ है. काजोल ने काले रंग का एक जंप सूट पहना है वहीं न्यासा ने सफ़ेद रंग का टॉप और शॉर्ट्स डाले हैं. ब्लैक एंड वाइट के कॉम्बिनेशन में मां-बेटी बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि मां की तरह न्यासा का भी स्टाइल स्टेटमेंट बिलकुल यूनिक है. बता दें, न्यासा फ़िलहाल सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और कभी-कभी छुट्टियां मनाने अपने परिवार के पास मुंबई आ जाती हैं.

ख़राब लुक के लिए हो चुकी हैं ट्रोल

आपको बता दें न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर कई बार अपने ख़राब लुक्स के लिए ट्रोल हो चुकी हैं. कमेंट के जरिये कुछ लोग उन्हें काजोल काजोल की बेटी मानने से इनकार कर देते थे तो कुछ उनकी तुलना काजोल की खूबसूरती के साथ करने लगते थे. कुछ लोगों ने तो न्यासा के सांवले रंग का भी मजाक बनाया. कई बार तो अभिनेत्री काजोल ने खुद अपनी बेटी का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वक़्त के साथ लोगों का फैशन सेंस भी बदलता है और उनकी खूबसूरती भी. ऐसे में बेहद ही कम उम्र में किसी के भी बच्चे को जज करना गलत है. खासतौर पर लुक्स के लिए बच्चों को ट्रोल करना तो एकदम गलत है. लेकिन हमें यकीन है कि न्यासा की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने आपका दिल चुरा लिया होगा.

पढ़ें माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के झगड़े की वजह बनी थी ये फिल्म, आधी शूट में ही बातचीत हो गई थी बंद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा य आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button