विशेष

ये हैं दुनिया के 5 सबसे महंगे लिपस्टिक ब्रांड, इन्हें खरीदने के लिए बेचनी पड़ सकती है किडनी

मेकअप करने का शौक लगभग हर महिला को होता है. बहुत कम ऐसी महिलाएं होती हैं जिन्हें मेकअप करना पसंद नहीं होता. मेकअप महिला की खूबसूरती निखारने का काम करता है. जब मेकअप की बात होती है तो कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनके बिना मेकअप अधूरा माना जाता है. काजल, लिपस्टिक और मस्कारा कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट हैं जिन्हें अधिकतर महिलाएं अपनी डेली रूटीन में इस्तेमाल करती हैं. इनके बिना मानो उनका मेकअप ही अधूरा रहता है. लेकिन एक प्रोडक्ट ऐसा है जिसके बिना किसी भी महिला का मेकअप अधूरा माना जाता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं होठों को खूबसूरत बनाने वाले लिपस्टिक की. लिपस्टिक का रंग एक महिला के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है. कुछ महिलाओं को एक खास ब्रांड की ही लिपस्टिक लगाना पसंद होता है. वैसे देखा जाए तो मार्केट में दुनियाभर के सस्ते से लेकर महंगे लिपस्टिक मौजूद हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे महंगे लिपस्टिक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Estee Lauder Pure Colour Envy Sculpting Lipstick

इस ब्रांड की लिपस्टिक में विटामिन-ई की मात्रा भरपूर होती है जो महिलाओं के कोमल होंठ को नरिश करके नमी बनाये रखने में मदद करती है. इस ब्रांड की लिपस्टिक को आप 30 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में लगभग 2000 रुपये देकर खरीद सकते हैं. इस ब्रांड का हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में बोलबाला है.

Dolce and Gabbana Monica Voluptuous Lipstick

ये एक इटालियन ब्रांड लिपस्टिक है. इस लिपस्टिक की ब्रांडिंग इटालियन एक्ट्रेस मोनिका करती हैं. इस लिपस्टिक को आप 34 डॉलर यानी 2200 रुपये देकर खरीद सकते हैं. इसका क्रीमी टेक्सचर इस लिपस्टिक की खासियत है. इस ब्रांड में आपको कुल 6 कलर मिल जाएंगे.

Christian Dior Rouge No. 999 Lipstick

यह लिपस्टिक ब्रांड अपने शानदार पैकेजिंग और क्रीमी टेक्सचर के लिए मशहूर है. कई सारी बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियों का यह पसंदीदा ब्रांड है. यदि इस ब्रांड की लिपस्टिक आप खरीदना चाहते हैं तो आपको 34 डॉलर यानी 2200 रुपये खर्चने होंगे. होठों को नरिश करके तरोताज़ा फील देने के लिए इसमें विटामिन का खास इस्तेमाल किया जाता है. मार्केट में इस ब्रांड के कुल 32 शेड्स उपलब्ध हैं.

Givenchy Le Rouge Rose Dressing Lipstick

यदि आप एक लिपस्टिक में शानदार चमकदार रंग और अच्छी क्वालिटी ढूंढ रहे हैं तो यह ब्रांड आपके लिए है. इस ब्रांड की लिपस्टिक को आप 36 डॉलर यानी तकरीबन 2400 रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं. यह लिपस्टिक बहुत लाइटवेट है और साथ ही अच्छे-खासे घंटों तक आपके होंठों पर रहती है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस ब्रांड की लिपस्टिक पूरी पैसा वसूल है.

Kanebo Sensai Intense Lasting Lipstick

यह भी एक इटालियन ब्रांड की लिपस्टिक है. इस ब्रांड के लिप कलर्स की खासियत यह है कि इसके सभी लिपस्टिक के नाम जापानी भाषा में रखे गए हैं. यह ब्रांड होठों की नमी और खूबसूरती बनाये रखने के लिए जाना जाता है. इस ब्रांड की लिपस्टिक अपने आप में एक लक्ज़री है. बता दें, इस लिपस्टिक की कीमत 40 डॉलर यानी लगभग 2700 रुपये है.

तो दोस्तों, ये थे वो 5 ब्रांड जिनकी लिपस्टिक खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है. उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

पढ़ें चाणक्य नीति: महिलाओं के लिए कही गए ये 5 बातें हैं बिलकुल सत्य, जानिए चाणक्य के विचार

Back to top button