Viralदिलचस्प

बच्ची ने पहली बार लिया आम का स्वाद, रिएक्शन देख लोग बोले So Cute, देखे विडियो

इस दुनियां में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे आम खाना पसंद नहीं हैं. अधिकतर लोगो को ताजे, मीठे और रसीले आमो को चूसना बहुत अच्छा लगता हैं. वैसे तो इन दिनों आम का सीजन जाने को हैं ऐसे में लोग ज्यादा से ज्यादा इन्हें खाकर मजे ले रहे हैं. अब हम बड़े लोग तो कई बार आम का स्वाद चख चुके होते हैं. तो इसे खाते समय कोई ज्यादा बड़ा उत्साह या ख़ुशी नहीं होती हैं. लेकिन छोटे बच्चों की बात करे तो वे जिंदगी में पहली बार आम का स्वाद चख रहे होते हैं. ऐसे में उनके लिए ये अनुभव काफी अलग और मीठा साबित हो सकता हैं. इसी कड़ी में इन दिनों इंटरनेट पर एक बच्ची का विडियो बड़ा ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक छोटी सी बच्ची आम चूसते नज़र आ रही हैं.

ख़ास बात ये हैं कि इस आम का स्वाद चखने के बाद वो बड़े ही प्यारे और खुशनुमा रिएक्शन दे रही हैं. बच्ची पहले से ही दिखने में गोलू मोलू हैं फिर ऊपर से इतने प्यारे एक्सप्रेशन दे रही हैं कि आप अपना दिल दे बैठते हैं. इस क्यूट विडियो को muva reese नाम की एक महिला ने ट्विटर पर शेयर किया हैं. इस विडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “ये मेरी भांजी का विडियो हैं जो पहली बार आम का स्वाद चख रही हैं.

आम खाते हुए बच्ची का ये विडियो अब इंटरनेट पर बेहतरीन तरीके से वायरल हो गया हैं. इसे अब तक कई हजार लोग देख चुके हैं. जिसने भी इसे देखा वो बच्ची की क्यूटनेस का कायल हो गया. बच्ची की मासूमियत, उसकी हंसी, उसका बिंदासपन और आनंद सब कुछ इस विडियो में एक साथ दिखाई दे रहा हैं. इस विडियो को देख लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे.

एक यूजर लिखता हैं “अरे वाह! ये तो बहुत ज्यादा प्यारी हैं.” फिर एक महिला लिखती हैं “मैं भी इसी तरह बिंदास होकर आम खाना पसंद करती हूँ. लोग क्या कहेंगे ये नहीं सोचती.” फिर एक बंदा कहता हैं “ये दुनियां की सबसे क्यूट चीज हैं जो मैंने अब तक देखी हैं.” फिर एक कमेंट आता हैं “लगता हैं बच्ची को आम बहुत पसंद आ रहे हैं. बढ़िया हैं.” एक महिला बच्ची के भरे हुए गाल देख कहती हैं “ओह जरा इन गालो को तो देखो. मैंने इन्हें खीचना चाहती हूँ. सो क्यूट.

इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं. अधिकतर का यही कहना हैं कि बच्ची आम खाते समय बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं. बरहाल आप भी इस विडियो को यहां देखे और हमें बताए कि आपको ये बच्ची का अंदाज कैसा लगा.

देखे विडियो

हमें उम्मीद हैं कि आप ने विडियो एन्जॉय किया होगा. यदि ऐसा हैं तो इसे दूरों के साथ शेयर करना ना भूले ताकि वे भी मुस्कुरा सके. वैसे आप को आम खाना किस तरह से पसंद हैं? रस के माध्यम से, काट के, सावधानी से चूस कर या इस बच्ची की तरह बिंदास होकर? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दे.

Back to top button