बॉलीवुड

बीच सड़क सिर्फ हुडी पहनकर निकल पड़ी अभिनेता की खूबसूरत बेटी, लोगों ने कहा- मैडम, कुछ तो शर्म करो

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन बीते दिनों शनाया को सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करने लगे.

अनिल कपूर के घर के बाहर हुईं स्पॉट

दरअसल, कुछ समय पहले शनाया अभिनेता अनिल कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान उन्होंने एक लंबी पिंक कलर की हुडी पहनी हुई थी. हुडी के नीचे शनाया ने पैंट/शॉर्ट्स कुछ नहीं पहना था. यही बात लोगों को नागवार गुजरी और वह उन्हें ट्रोल करने लग गए. हालांकि, शनाया का यह अंदाज काफी कूल और सबसे हटकर था. उन्हें पेंट या फिर शॉर्ट्स पहनने की जरूरत भी नहीं थी क्योंकि उनकी हुडी पहले ही काफी लंबी थी. लेकिन लोगों को तो ट्रोल करने का कोई न कोई बहाना चाहिए होता है. वह किसी न किसी तरीके से सितारों में कोई न कोई कमी निकाल ही लेते हैं.

होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

एक यूजर ने शनाया को कपड़ों के लिए ट्रोल करते हुए लिखा, “लगता है पैंट पहनना भूल गयी है. घर से निकलते समय जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए”. वहीं, एक यूजर ने लिखा, “मैडम कुछ खा लिया करो..कुपोषण का शिकार लग रही हो और थोड़ी शर्म करके ढंग के कपड़े पहन लिया करो”. बता दें, शनाया की इन तस्वीरों पर मिले-जुले कमेंट्स आये. कुछ लोगों को तो शनाया का ये लुक बेहद कूल लगा और उन्होंने जमकर तारीफ भी की.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शनाया ने पिंक कलर की हुडी पहनी है और कम से कम मेकअप किया है. उन्होंने ब्लैक शेड्स लगाया है जो उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं. लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने वाइट स्नीकर्स पहना है. इस लुक में शनाया हमें तो बेहद कूल लग रही है इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमारे साथ जरूर शेयर करें.

फिल्मों में एंट्री की कर रही हैं तैयारी

‘राजा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बेहद खूबसूरत हैं. वह अक्सर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती हैं. हालांकि अब संजय कपूर काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन शनाया ने जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी कर ली है. फ़िलहाल इन दिनों वह एक्टिंग सीख रही हैं और सूत्रों के मुताबिक गुंजन सक्सेना की अपकमिंग बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर सकती हैं.

पढ़ें सड़क पर खुलेआम चली जान्हवी फिर भी किसी ने नहीं दी अटेंशन, लोग बोले ‘कोई पहचानता नहीं क्या?’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button