बॉलीवुड

सड़क पर खुलेआम चली जान्हवी फिर भी किसी ने नहीं दी अटेंशन, लोग बोले ‘कोई पहचानता नहीं क्या?’

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अब तक सिर्फ एक ही फिल्म की हैं ‘धड़क’ लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की हैं. दरअसल फिल्मों में आने के पहले से ही जान्हवी अपनी माँ श्रीदेवी के साथ अक्सर नज़र आया करती थी. ऐसे में मीडिया की ख़बरें उन्हें भी कवर करती थी. जान्हवी की खूबसूरती की बात करे तो वो काफी हद तक अपनी माँ जैसी दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर तो जाह्नवी को लेकर लोगो में भारी दीवांगी देखने को मिल जाती हैं. फिर यदि जाह्नवी किसी फिल्म इवेंट, अवार्ड शो या शादी फंक्शन में पहुँच जाए तो वहां भी उनकी ही तस्वीरें सबसे ज्यादा खीच के वायरल की जाती हैं. लेकिन हाल ही में जाह्नवी को लेकर एक ऐसी बात सामने आई हैं जिससे सारे समीकरण ही बदल गए हैं.

हुआ ये कि जाह्नवी अपने घर से जिम की तरफ जा रही थी. वैसे तो वो हमेशा इसके लिए कार का इस्तेमाल करती हैं लेकिन इस बार ट्रैफिक अधिक होने की वजह से वो पैदल ही सड़क पर खुलेआम चल रही थी. जाह्नवी के साथ दो बॉडीगार्ड भी थे. लेकिन दिलचस्प बात ये हुई कि ये बॉडीगार्ड भैया पुरे समय खाली ही रहे. दरअसल जब जाह्नवी सड़क पर चल रही थी तो वहां आसपास मौजूद लोगो ने उन्हें जरा भी अटेंशन नहीं दी. हालत देख तो ये लग रहा था मानो कोई जाह्नवी को पहचानता ही नहीं हैं. आमतौर पर जब कोई सेलिब्रिटी रोड पर आता हैं तो उसे देखने वाल की कतारें लग जाती हैं. लोग उनकी एक झलक को देखने को तरसते हैं. लेकिन जाह्नवी के केस में तो एक सिंगल व्यक्ति भी उनके पास नहीं आया.

इस पूरी घटना का विडियो भी अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इसे देख सोशल मीडिया पर कई लोगो ने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं. एक यूजर ने लिखा कि “इतनी पब्लिक के बीच चली और फिर भी किसी ने अटेंशन नहीं दिया. इसे कहते हैं फ्लॉप एक्ट्रेस.” दुसरे यूजर ने लिखा “विडियो में जाह्नवी को देख ऐसा लग रहा हैं मानो कोई इन्हें जनता ही नहीं हैं.” कुछ लोगो ने जान्हवी के जिम की लोकेशन का भी मजाक उड़ाया. दरअसल विडियो देखने पर प्रतीत होता हैं कि ये जिम एक बहुत गंदगी से भरे इलाके में हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा कि “इसके पास इतने भी पैसे नहीं हैं कि किसी अच्छी जिम में जा सके.” इसी तरह के कई और भी कमेंट्स आए.

इस वायरल विडियो में जाह्नवी ने ब्लैक ऑउटफिट पहन रखा हैं जिसमे वे कमाल की सुंदर दिख रही हैं. लेकिन दुर्भाग्य से इसने भी किसी का ध्यान नहीं खीचा. अब इस विडियो के बाद तो हम यही कह सकते हैं कि जान्हवी के लिए एक सुपर स्टार बनने की मंजिल अभी बहुत दूर हैं. वैसे भी उन्होंने एक ही फिल्म की हैं. इसलिए रियल लाइफ में लोग इन्हें ज्यादा पहचानते नहीं हैं. सिर्फ कुछ युवा लोग इनके फैन हैं. बरहाल ये विडियो आप यहाँ देख सकते हैं.

Back to top button