बॉलीवुड

सामने आई शाहरुख की प्रिंसेस सुहाना की फिल्म की पहली तस्वीर, निभा रही हैं ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। सुहाना खान के फैंस बॉलीवुड में उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका इंताजर अब खत्म होता दिखाई दे रहा है। जी हां, सुहाना खान की पहली फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे मुख्य किरदार निभाने वाली है। मतलब साफ है कि सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। इन तस्वीरों को सुहाना के फैंस पेज पर शेयर किया गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाली सुहाना खान अक्सर अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सुहाना खान के फैंस  अब उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन अभी भी इंतजार की घड़ियां थोड़ी लंबी है। जी हां, सुहाना खान की भले ही पहली फिल्म की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हो, लेकिन वे तस्वीरें बॉलीवुड में डेब्यू की नहीं है, बल्कि एक शॉर्ट फिल्म का है, जोकि उनके दोस्त बना रहे हैं।

सामने आई सुहाना खान की फिल्मी की पहली तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

? | Still from her upcoming short film …✨ P.S. – this is not a Bollywood film . This film made by her friend in her School ?

A post shared by Suhana Khan ⭐ (@suhanakhan143) on

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान की पहली फिल्म की कुछ तस्वीरे शेयर हो रही हैं, जिसमें वे गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद यही लग रहा है कि इस फिल्म में सुहाना खान मुख्य किरदार निभा रही है। हालांकि, यह फिल्म एक शॉर्ट फिल्म है, जिससे सुहाना के दोस्त प्रैक्ट्रिस के लिए बना रहे हैं। यह उसी शॉर्ट फिल्म का एक शॉट है, जिसमें सुहाना गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सुहाना खान की इस तरह की तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं, जिसकी वजह से फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ जाती है।

माई नेम इज खान में ही डेब्यू करने वाली थी सुहाना खान

सुहाना खान की फ्रेंड अनन्या पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे और सुहाना दोनों ही फिल्म माई नेम इज खान से ही डेब्यू करने वाली थी, लेकिन करण जौहर की वजह से यह संभव नहीं हो पाया था। अनन्या पांडे ने खुलासा किया था फिल्म माई नेम इज खान में हम दोनों ने एक सीन शूट किया था, लेकिन करण जौहर ने बाद में उसे हटा दिया, जिसके बाद अब सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार लंबा हो गया है।

पढ़ाई के बाद ही डेब्यू करेंगी सुहाना खान

भले ही बॉलीवुड में डेब्यू की खबरों पर सुहाना खान कुछ बोलती हुई नजर नहीं आती हैं, लेकिन उनके पापा शाहरुख खान इस पर चुप नहीं रहते हैं। शाहरुख खान ने खुद ही एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि सुहाना अभी एक्टिंग और थियेटर की पढ़ाई कर रही है, जोकि दो साल का है, जिसके बाद ही वह डेब्यू करेगी, लेकिन उसकी एक्टिंग में काफी दिलचस्पी रही है।

Back to top button