बॉलीवुड

शादी के पहले इन 5 लोगो से था प्रीति जिंटा का लव अफेयर, एक ने तो डिंपल गर्ल को जड़ा था थप्पड़

बॉलीवुड में लव अफेयर को लेकर फ़िल्मी सितारें अक्सर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. यहाँ एक्टर और एक्ट्रेस का एक से अधिक लोगो के साथ रिलेशन में होना बेहद आम बात हैं. फिर जब आप इंडस्ट्री में एक दुसरे के साथ काम करते हैं तो कई लोग करीब आते हैं और कुछ के साथ आपका नाम भी जुड़ जाता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के सभी लव अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. प्रीति की लव लाइफ भी बड़ी दिलचस्प रही हैं. अपने हस्बैंड जेन गुडइनफ से शादी रचाने के पहले प्रीति की जिंदगी में 5 ऐसे मर्द आए थे जिनके साथ उनके करीबी रिश्ते थे.

मार्क रोबिनसन

फिल्मों में आने से पहले प्रीति का अफेयर अभिनेता और मॉडल मार्क रोबिनसन के साथ हुआ करता था. इस बारे में दोनों ने कभी कोई खुल के स्वीकार नहीं किया लेकिन कहा जाता हैं कि ये दोनों एक दुसरे के लिए दोस्त से कुछ ज्यादा थे. उन दिनों प्रीति इंडस्ट्री में नई थी तो ऐसे में मार्क ने उन्हें कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स दिलाने में हेल्प की थी. इसी दौरान ये दोनों के दुसरे के करीब आए थे. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसका कारण आज तक किसी को नहीं पता चला.

अभिषेक बच्चन

जब अभिषेक और प्रीति के लव अफेयर के चर्चे होने लगे तो इंडस्ट्री में कई लोग हैरान रह गए. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री जबरदस्त थी. खासकर कभी अलविदा ना कहना और झूम बराबर झूम फिल्म में इनकी जोड़ी बहुत पसंद की गई थी. हालाँकि जब इन दोनों से रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हम दोनों सिर्फ बेस्ट फ्रेंड हैं.

ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के फेमस क्रिकेटर ब्रेट ली के साथ भी प्रीति का लव अफेयर चलने की खबर उड़ी थी. हालाँकि ये बहुत ही छोटे समय के लिए था. इन दोनों को मुंबई में सीक्रेट डेट पर भी स्पॉट किया गया था. हालाँकि प्रीति ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था, जबकि ब्रेट ली ने ईमानदारी से प्रीति के प्रति अपनी भावनाओं को सबको बताया था. ब्रेट ली ने इंटरव्यू में कहा था कि प्रीति एक बहुत ही प्यारी लड़की हैं और उन्हें उनका काम काफी पसंद हैं.

युवराज सिंह

जब भी आईपीएल होता था तो प्रीटी और युवराज का नाम साथ में जरूर जोड़ा जाता था. युवराज प्रीति की KXIP टीम में बैट्समैन थे. ऐसे में दोनों की साथ में एन्जॉय करते हुए और पार्टी सेलिब्रेट करते हुए कई साड़ी तस्वीरें भी वायरल होती थी. हालाँकि दोनों ने किसी भी तरह के लव एंगल वाले रिश्ते से इंकार किया था.

नेस वाडिया

बड़े बिजनेसमैन नेस वाडिया के प्रीति का लव अफेयर ऑफिसियल था. पहले कुछ साल ये दोनों दोस्त रहे लेकिन बाद में प्रेमी प्रेमिका बन गए. इतना ही नहीं ये दोनों खुल के कई इवेंट्स में भी साथ नज़र आने लगे थे. इस दौरान दोनों कभी एक दुसरे के हाथ थाम लेते थे तो कभी गाल पर चूम लेते थे. सभी को यही लग रहा था कि ये दोनों जल्द शादी कर लेंगे. लेकिन पांच साल की डेटिंग के बाद प्रीति ने नेस पर फिजिकल मोलेस्टेशन और मेंटल टार्चर का आरोप लगा दिया था. जानकारी के मुताबिक दोनों का तब ब्रेकअप हो गया जब नेस ने प्रीति को थप्पड़ मार दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद प्रीति ने नेस के खिलाफ हरासमेंट का केस तक दाखिल कर दिया था. इसके बाद नेस ने पलट जवाब देकर प्रीति पर मालहानि का केस ठोका था.

जेन गुडइनफ

जब प्रीति और नेस का कोर्ट सीन चल रहा था उस दौरान जेन ने प्रीति का पूरा साथ दिया था. दरअसल जेन नेस का ही करीबी मित्र था. प्रीति के अनुसार जेन ने भी नेस की हरकतों को अपनी आँखों से देखा था. यही वजह थी कि वो अपने दोस्त नेस को छोड़ प्रीति के साथ सपोर्ट में खड़ा था. इस घटना के बाद दोनों करीब आ गए और 28 फरवरी 2015 को दोनों ने शादी रचा ली. इनकी शादी लॉस एंजलिस (अमेरिका) में हुई थी लेकिन मुंबई में भी इन्होने वेडिंग रिसेप्शन रखा था.

Back to top button