केजरीवाल कर रहे हैं दिल्ली की अनदेखी, इकलौता मंत्री चला रहा है दिल्ली की सरकार!

दिल्ली की सत्ता के बाद गोवा और पंजाब पर नजर गड़ाए बैठी आम आदमी पार्टी कोई मौका गंवाना नहीं चाहती है. ऐसे में पूरी पार्टी और उसके दिग्गज नेता गोवा और पंजाब में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

दिल्ली में केवल एक मंत्री से ही AAP सरकार चल रही है :

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत तकरीबन सभी नेता और मंत्री पंजाब और गोवा में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. दिल्ली में केवल एक मंत्री से ही AAP सरकार चल रही है और वो हैं पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन. इमरान हुसैन फिलहाल दिल्ली में ही हैं, और वो अकेले ही दिल्ली राज्य को चला रहे हैं.

बात-बात पर दूसरों पर आरोप लगाने वाले अरविंद केजरीवाल इस बात पर चुप्पी साधे बैठे हैं कि सिर्फ एक मंत्री के बल पर दिल्ली का काम कैसे चल रहा है?

माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का मानना है कि जरूरत पड़ने पर नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को तत्काल दिल्ली बुला लिया जाएगा. यहां सवाल ये है कि अगर ऐसा किसी दूसरी पार्टी में होता तो क्या केजरीवाल चुप्पी साधे बैठे रहते?

तब शायद सोशल मीडिया से लेकर सभी तरह की मीडिया पर अरविंद केजरीवाल अब तक घमासान मचा चुके होते.

ऐसा लगता है कि केजरीवाल ने पंजाब चुनाव जीतने को अपनी नाक का सवाल बना लिया है. वो ज्यादातर समय पंजाब चुनाव को दे रहे हैं.

हालांकि, फिलहाल अरविंद केजरीवाल खुद गोवा में हैं, वहीं उन्होंने अपने बाकी के सभी विधायकों को पंजाब में चुनाव प्रचार करने का आदेश दिया है.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा लगातार गोवा और पंजाब के दौरे कर रहे हैं. तो दिल्ली की सरकार अभी केवल एक मात्र मंत्री के दम पर ही चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.