राजनीति

देखें वीडियो: बालाओं के साथ विधायक की रंगीन मिजाजी! डांसर के ब्लाउज में फंसाया नोट!

बिहार के दबंग विधायक श्याम बहादुर सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं मर्यादा की सारे हदें भूलकर विधायक अश्लील गानों पर रुपए लुटा रहे हैं। वीडियो में वो डांसर का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती अपनी तरफ खींचते हुए नजर आते हैं। इससे पहले भी जनाब अश्लील डांस वीडियों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहे हैं। आपको बता दें कि श्याम बहादुर सिंह बिहार में बड़हरिया से जनता दल यूनाटेइड के विधायक हैं, लेकिन इनकी हरकते किसी मनचले से कम नहीं हैं। Janta Dal United MLA viral video.

 

जानिए क्या है पूरा मामला –

श्याम बहादुर सिंह बड़हरिया से जनता दल यूनाईटेड के विधायक हैं। उतरौला में एक निजी कार्यक्रम में बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो ने सोशल साइट्स पर जमकर हंगामा मचा रखा है। विधायक अपने रंगीन मिजाज के लिए जाने जाते हैं। गुरूवार को जब श्याम बहादुर बडहरिया के सुरहिया ग्राम में किसी व्यवसायी के घर एक बाराती के तौर पर पंहुचे तो उनकी फरमाइश पर डांस बालाओं को भी बुलाया गया।

बालाओं को डांस करते देख विधायक साहब खुद को रोक नहीं पाए और अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी और डांसर के ब्लाउज में पीछे से रूपये डालने लगे।

 

आप भी देखिए बिहार के दबंग विधायक की शर्मनाक हरकरत –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close