Viral

वर्ल्ड कप के फाइनल में स्टेडियम में घुसी महिला, पिच पर उतारने लगी कपड़े और फिर जो..देखें वीडियो

विश्व कप 2019 में जहां एक तरफ फाइनल मुकाबला अपने रोमांच पर था, तो वहीं दूसरी तरफ एक महिला पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। जी हां, विश्व कप के फाइनल मुकाबले में एक महिला स्टेडियम में घुसने की कोशिश कर रही थी, जिसे काफी कोशिशों के बाद रोका गया। इतना ही नहीं, इस महिला के टी-शर्ट पर एक ऐसी चीज़ लिखी हुई थी, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ। दरअसल, फाइनल मैच के दौरान ही दर्शक बनकर आई महिला स्टेडियम में जाने की कोशिश करने लगी थी,  जिसके बाद जो कुछ हुआ वह चर्चा का विषय बन गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?


फाइनल मुकाबले में जहां एक तरफ न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के फैंस की सांसे अटकी हुई थी, तो वहीं दूसरी तरफ एक महिला ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश की। दरअसल, मैच के बीच में ही महिला स्टेडियम की तरफ जाने लगी, जिसे सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोका गया।  इतना ही नहीं, मैदान में जाने की कोशिश करती हुई महिला ने जो हरकत की, वह मीडिया की हेडलाइन बन गई। बता दें कि यह महिला कोई आम नहीं, बल्कि जाने माने यूट्यूबर की मां हैं, जिन्होंने प्रचार करने के लिए यह सब किया।

मैच के बीच ही पिच पर भागने लगी महिला

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक महिला ब्लैक स्विमसूट पहने हुए पिच पर भागने की कोशिश करने लगी।  इस दौरान महिला अपने कपड़े भी उतारने लगी थी। महिला की टी-शर्ट पर ‘विटली अनसेंसर्ड’ लिखा हुआ था, जोकि 18+ वेबसाइट है, जिसका प्रचार करने के लिए वह मैदान की तरफ भागी थी, जिसे सुरक्षाकर्मियों द्वारा बहुत ही मुश्किल से रोका गया। महिला को पिच की तरफ आते देख लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई थी।

वेबसाइट का प्रमोशन करती है महिला

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला का नाम ऐलेना वुलिट्स्की है, जोकि अपने बेटे विटली डोरोवेट्सकी की एक एडल्ट वेबसाइट का प्रमोशन करती है, जिसकी वजह से वह मैदान की तरफ भागी थी। बता दें कि ऐलेना वुलिट्स्की की यह हरकत पूरी दुनिया में छा गई। ऐलेना वुलिट्स्की का बेटा एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं, जोकि एडल्ट वेबसाइट चलाते हैं और इसी का प्रचार प्रसार उनकी मां करती हैं, जिसकी वजह से वे विश्व स्तर पर प्रचार करना चाह रही थी।

बेटे ने मां को क्रेजी बताया


ऐलेना वुलिट्स्की के बेटे ने जब अपनी मां की इस हरकत को देखा तो उन्होंने गुस्सा होने के बजाय ट्वीट कर लिखा कि मेरी मां काफी ज्यादा क्रेजी हैं। बता दें कि इसी तरह से विटली डोरोवेट्सकी की गर्लफ्रेंड ने भी चैंपियन ट्राफी में प्रचार करने की कोशिश की थी। साथ ही बता दें कि फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने नियमों के अनुसार जीत हासिल करते हुए चैंपियन बनने का सपना पूरा किया तो वहीं दूसरी तरफ हारकर भी न्यूजीलैंड ने लोगों का दिल जीत लिया।

Back to top button