बॉलीवुड

शादी के डेढ़ साल बाद अनुष्का ने खोला सुपर सीक्रेट, कहा- ‘कम उम्र में शादी की, क्योंकि कोहली…’

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा ने शादी के डेढ़ साल बाद एक ऐसा सीक्रेट खोला है, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता था। जी हां, अनुष्का शर्मा ने साल 2017 के दिसंबर में भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई थी, जिसके बाद से ही कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे थे। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से सात फेरे लेने का फैसला ऐसे समय में भी किया था, जब वे अपने करियर के पीक पर थी, जिस पर अब जाकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही मीडिया से बात करते हुए अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए, जिसमें कम उम्र में शादी कर लेना प्रमुख है। दरअसल, एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से अनुष्का शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी, जिसके बाद से ही उनके करियर को लेकर सवाल भी खड़े होने लगे थे, लेकिन अब जाकर उन्होंने जवाब दिया। बता दें कि अनुष्का शर्मा 29 साल की उम्र में विराट कोहली से शादी रचाई थी, जिसके बाद कई तरह के अफवाह उड़ने लगे थे।

अनुष्का ने बताया कम उम्र में शादी करने का राज

इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा कि एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से मैंने बहुत ही जल्द शादी कर ली थी, जिसकी वजह से लोग कह रहे थे कि अब मेरा करियर ठप्प हो जाएगा, लेकिन मेरा मानना है कि हमारा ऑडियंस काफी बदल चुका है, ऐसे में उन्हें नहीं फर्क पड़ता है कि आपकी निजी लाइफ में क्या हो रहा है, क्योंकि वह सिर्फ आपको स्क्रीन पर देखना चाहता है। अनुष्का शर्मा ने कहा कि कम उम्र में शादी करने का यह मतलब नहीं है कि करियर खत्म हो जाएगा, बल्कि हम अपने काम को जिम्मेदारी से समझने लगते हैं।

रिश्ते को नये मुकाम पर ले जाना चाहती थी- अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने कहा कि मुझे विराट कोहली से प्यार हो गया था, जिसकी वजह से रिश्ते को नये मुकाम पर ले जाना चाहती थी और मैंने शादी की। अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे उनके जैसा जीवनसाथी मिला, जोकि काफी ज्यादा ईमानदार है। साथ ही अनुष्का ने कहा कि उनके पास झूठ जैसा कुछ है ही नहीं, सब सच ही है, जिसकी वजह मैंने अपने करियर के पीक समय पर ही शादी की और आज बहुत ज्यादा खुश हूं।

शादी के बाद काम करने में डर नहीं- अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने कहा कि जब शादी के बाद आदमी काम करने में बिल्कुल नहीं डरता है, तो हम महिलाओं को भी नहीं डरना चाहिए, इसीलिए मैं अपने खूबसूरत पल पर करियर ठप्प होने का डर नहीं बिठाया और कोहली से शादी कर ली। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017, को इटली में शादी रचाई थी, जिसके बाद दोनों ने भारत में शानदार रिसेप्शन दिया था।

Back to top button