बॉलीवुड

भारत में सबसे महंगी कार चलाने वाले 7 अमीर सेलेब्स, नंबर 1 मुकेश अंबानी नहीं हैं

जिनके पास पैसा होता है वे अपना रुतबा तो दिखाते ही हैं और बहुत से लोगों को अच्छी लाइफस्टाइल का शौक रहता है जिससे लोग उन्हें देखकर प्रभावित होने लगते है। बहुत से लोगों को कपड़ों का शौक होता है, कुछ को खाने का शौक होता है लेकिन यहां हम जिन सेलिब्रिटीज की बात करने जा रहे हैं उन्हें गाड़ियोंका काफी शौक है। उनके पास अरबों के बंगले हैं और करोडो़ं की ना जाने कितनी गाड़ियां हैं। भारत में सबसे महंगी कार चलाने वाले 7 अमीर सेलेब्स, इनमें से सभी अलग-अलग फील्ड से ताल्लुक रखते हैं।

भारत में सबसे महंगी कार चलाने वाले 7 अमीर सेलेब्स

बॉलीवुड के अलावा खेल और उद्योग के क्षेत्र में ना जाने कितने सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्हें महंगी-महंगी गाड़ियों के शौक हैं। आज हम आपको ऐसे ही 7 सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान दुनिया के 100 सबसे महंगे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। इनका नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर है और ये एक लग्जरी लाइफ जीते है। वैसे तो शाहरुख के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं लेकिन इनके पास भारत में सबसे महंगी बुगाटी वेरॉन है। इसकी भारतीय कीमत 12 करोड़ रुपये है।

आमिर खान

 

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आता है जो साल में एक मगर सॉलिड फिल्म के साथ बॉक्स-ऑफिस पर आते हैं। इनके पास मर्सिडीज-बेंज s600 है और इसकी भारतीय कीमत 10 करोड़ रुपए है।

मुकेश अंबानी

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पास खरबों का बंगला है और मुंबई में इनकी टक्कर का किसी के पास घर नहीं है। इन्हें इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा गया है और इनके पास मेबैक 62 कारें हैं, जिनकी कीमत 5.4 करोड़ रुपये है।

राम चरण

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर अपनी एक फिल्म के लिए करोडो़ं में फीस लेते हैं। साउथ इंडियन सिनेमा में इनकी पोजिशन बहुत ऊपर है। इस लिस्ट में राम चरण भी शामिल हैं और इनके पास रेंज रोवर कार है, जिसकी भारतीय कीमत 3.1 करोड़ रुपये है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी सक्रीय हैं। आज भी इनके पास कई फिल्मों की लाइऩ लगी है और इसी साल इनकी दो फिल्में आने वाली हैं। इस लिस्ट में इनका नाम है क्योंकि अमिताभ बच्चन को लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनमें से इनके पास रोल्स रॉयस फैंटम है, जिसकी भारतीय कीमत 3 करोड़ रुपये है।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी इस लिस्ट में नाम है। विराट कोहली खिलाड़ी के साथ ही एक मॉडल भी हैं और एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। इस खिलाड़ी के पास ऑडी आर 8 है, और इसकी भारतीय कीमत 2.64 करोड़ रुपये है।

सचिन तेंदुलकर

टीम इंडिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जिन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। इनके पास अरबों की प्रॉपर्टी है और ये लग्जरी लाइफ जीते हैं। इनके पास BMW I8 कार है, जिसकी भारत में कीमत 2.2 मिलियन है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close