बॉलीवुड

पाक कलाकार ने की शाहरुख़ खान को ट्रोल करने की कोशिश, भड़के भारतीय फैंस ने सरेआम लगा दी क्लास

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता. शाहरुख़ खान एकलौते ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है. हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं. वही किसी भी रोल को बहुत शिद्दत के साथ करते हैं. वह जो भी किरदार निभाते हैं देख कर ऐसा लगता है मानो वह रोल उन्हीं के लिए बना हो. शाहरुख़ अभिनेता होने के साथ एक निर्माता भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बहुत है. विदेशों में भी लाखों की संख्या में शाहरुख़ के चाहने वाले मौजूद हैं.

जब से पाकिस्तान के कलाकार भारत में बैन हुए हैं तब से वह भारतीय कलाकारों का मजाक बनाने से नहीं चूकते. पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ते. लेकिन भारतीय कलाकारों को ट्रोल करने के चक्कर में कई बार वह खुद भी ट्रोल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ पाकिस्तान के जाने-माने कलाकार शान शाहिद के साथ. दरअसल, वह चले थे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान को ट्रोल करने लेकिन भारतीय फैंस ने उनकी ही बैंड बजा दी.

पाक कलाकार शान शाहिद ने किया ट्वीट

बता दें, ऐतिहासिक फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण में शाहरुख़ खान अपनी आवाज़ दे रहे हैं. इस बात को लेकर पाकिस्तानी एक्टर शान शाहिद ने शाहरुख़ खान के बारे में ऐसी बात कही जो फैंस को हजम नहीं हुई और उन्होंने शान शाहिद को आड़े हाथों ले लिया. कुछ दिनों पहले फिल्म का एक प्रोमो विडियो वायरल हुआ है जिस पर पाकिस्तानी एक्टर शान शाहिद ने कुछ यूं ट्वीट किया.

कहा- कम से कम आवाज़ तो बदल लेते

शान शाहिद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “प्लीज, हिंदी डबिंग के साथ इस तरह की एक खूबसूरत फिल्म को बर्बाद न करें. इस प्रोमो में शाहरुख़ खान की आवाज़ बिलकुल वैसी ही है जैसे किसी दूसरे फिल्म में रहती है. ‘द लायन किंग’ के लिए कम से कम उन्हें अपने भाव और आवाज़ तो बदलनी चाहिए थी”. हालांकि प्रोमो में शाहरुख़ की नहीं बल्कि उनके बेटे आर्यन की आवाज़ है जो ‘सिंबा’ के किरदार को आवाज़ दे रहे हैं.

भड़के भारतीय फैंस

शान शाहिद ने जैसे ही यह ट्वीट किया शाहरुख़ के फैन्स तिलमिला गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर शान को खरी-खोटी सुनाई. एक यूजर ने लिखा, “शान, तुम ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश कर रहे हो. फिल्म के हिंदी संस्करण को देखने के लिए तुम पर कोई दबाव नहीं डाल रहा है. तुम इसे अंग्रेजी में देख सकते हो”. आईये आपको दिखाते हैं कुछ अन्य यूजर्स के ट्वीट.

देखें ट्वीट-

पढ़ें ये हैं दुनियां का सबसे हैंडसम बकरा, तस्वीरें देख लोग बोले ‘ये तो शाहरुख़ का डुप्लीकेट हैं’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button