बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने कहा- ‘भारत को मुगलों ने बनाया अमीर’, भड़क गये यूजर्स और फिर ऐसे सिखाया सबक

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर चीज इंसान को नाप-तोल कर बोलना चाहिए क्योंकि लोग चारों तरफ से घेरे रहते हैं और अगर किसी ने एक शब्द भी उल्टा बोला तो लोग उनका मुंह नोच सकते हैं। खासकर सेलिब्रिटीज के साथ ऐसा होता है जब उन्हें लोगों की बेढंगी बातों का सामना करना पड़ता है अगर आपने देश के खिलाफ कुछ भी बोला तो। यूजर्स को ट्रोल करने में समय नहीं लगता है और ऐसे में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर फंस जाती हैं। एक बार फिर वे सोशल मीडिया में यूजर्स की नजरों में आ गई हैं जब स्वरा भास्कर ने कहा- ‘भारत को मुगलों ने बनाया अमीर’, इसके बाद तो लोगों ने इन्हें खूब सुनाया।

स्वरा भास्कर ने कहा- ‘भारत को मुगलों ने बनाया अमीर’

स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी बातें बेबाकी के साथ रखती हैं लेकिन हर बार यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ”मुगलों ने भारत को अमीर बनाया”, स्वरा ने फैक्ट और हिस्ट्री जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

स्वरा के अपने ट्वीट से लोगों को भड़का दिया और इसके साथ ही स्वरा ने जिस ट्वीट को शेयर किया जिसमें लिखा था- मुगल विजेता के रूप में भारत आए लेकिन वह उपनिवेशवादी नहीं बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं। उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों और बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया। उनके अंतर्गत हिंदू सबसे अणीर थे और इसके बाद उनकी खूब आलोना होने लगी।”

इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने स्वरा के लिए लिखा, ‘इनकी बातों को ज्यादा तवज्जों नहीं दें,’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये ठीक उसी तरह है जिस तरह तुमने भारतीय सिनेमा को गौरवांतित किया है।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है कोई काम नहीं है तभी ये बेहूदा तरीके से बात कर रही है। मुगलों ने भारत को और भी गरीब बना दिया सभी लुटेरे थे। यहां तक कि तुम जैसे को अपना गुलाम बनाया। कम से कम शक्ल अच्छी नहीं है बातें तो अच्छी करो।’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘तुम्हे और जलील होना है तो बताओ।’

आपको बता दें कि अभी पिछले दिनों स्वरा पॉलिटिक्स में एंट्री लेने वाले वीडियो को शेयर की थीं और इसके बाद भी उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ा था। इसके पहले भी वे कई मामलों में सोशल मीडिया पर यूजर्स का निशाना बन चुकी हैं। फिलहाल स्वरा भास्कर अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ ब्रेकअप के मामले में चर्चा में बनी हुई थीं।

Back to top button