बॉलीवुड

बॉलीवुड की चर्चित लव स्टोरी ‘तुम बिन’ को हुए 18 साल, जानिये अब क्या हालत है इन के किरदारों की

 

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में लव स्टोरीज पर आधारित रहती हैं और पिछले 100 सालों में कुछ ऐसी फिल्में बनी हैं जिनकी लव स्टोरीज ने दर्शकों को रुला दिया है। उन्हीं में से एक थी फिल्म तुम बिन जो 13 जुलाई, 2001 को रिलीज हुई और धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में घर कर गई। फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा भले ही आजकल पॉलिटिकल फिल्में बना रहे हों लेकिन एक समय था जब उन्होने ‘तुम बिन’ जैसी रोमांटिक फिल्म भी बनाई थी। बॉलीवुड की चर्चित लव स्टोरी ‘तुम बिन’ को हुए 18 साल, मगर इस फिल्म के सितारे अब क्या करते हैं ?

बॉलीवुड की चर्चित लव स्टोरी ‘तुम बिन’ को हुए 18 साल

फिल्म तुम बिन में कोई भी बड़ा सितारा नहीं था इसके बावजूद सभी एक्टर्स की बेहतरीन एक्टिंग और फिल्म की स्क्रिप्ट के चलते इसे खूब पसंद किया गया था। सालों बाद ये कई सिनेमा प्रेमियों के लिए कल्ट फिल्म के तौर पर शामिल हो गई लेकिन हमें इस फिल्म के सितारों की वर्तमान स्थिति के बारे में जानना चाहिए..

संदली सिन्हा

फिल्म में लीड एक्ट्रेस पिया का किरदार संदली सिन्हा ने निभाया था। संदली एयरफोर्स बैकग्राउंड की रही हैं और उनके पिता ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे। दिल्ली से ग्रेजुएट होने के बाद वे मुंबई आ गई और मॉडलिंग में हाथ आजमाया। उन्होंने सोनू निगम के चर्चित म्यूजिक वीडियो ‘दीवाना’ में भी काम किया था। ये फिल्म सफल रही लेकिन इन्हें बॉलीवुड में खास मुकाम नहीं मिल पाया। साल 2005 में इन्होंने बिजनेसमैन किरण सालास्कर के साथ शादी कर ली और आज ये कंट्री ऑफ ओरिजिन को संभाल रही हैं। संदली और किरण की फूड चेन और हॉस्पिटैलिटी के साथ एंटरटेनमेंट इंड्सट्री में भी काम कर रही हैं।

हिमांशु मलिक

फिल्म में अभिज्ञान का किरदार निभाने वाले हिमांशु ने फिल्म कामसूत्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। कई म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाले हिमांशु ने बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल नहीं किया। इन दिनों वे मुंबई में रहते हैं और पैराग्लाइंडिंग, फ्लाइंग और स्कूबा डाइविंग में उनकी में भी काफी दिलचस्पी है।

प्रियांशु चटर्जी

फिल्म में शेखर मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रियांशु चटर्जी बॉलीवुड में काफी सक्रिय रहे हैं। इन्होंने दिल का रिश्ता, पिंजर और भूतनाथ जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2015 में वे फिल्म हेट स्टोरी3 में कैमियो भी कर चुके हैं और छोटे बजट की फिल्मों में इन्होंने ज्यादा काम किया है और आज भी वही कर रहे हैं।

राकेश वशिष्ठ

फिल्म में अमर शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर राकेश वशिष्ठ ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्म में नजर आए। वे सबसे पहले सीरियल सात फेरे में नजर आए थे और इसके बाद उन्होने कई रिएलिटी शोज भी किए हैं। इन्होंने रिद्धि डोगरा के साथ शादी की और सुनने में आ रहा है कि शादी ठीक नहीं चल रही है।

Back to top button