समाचार

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ हुआ करोड़ों की धोखाधड़ी, EOW सेल में दर्ज कराई शिकायत

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जी हां, आरती सहवाग ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी पर चुप न रहते हुए फौरन शिकायत दर्ज कराई है, जिसकी वजह से पूरा का पूरा मामला सुर्खियों में आ गया है। बता दें कि आरती सहवाग लाइमलाइट की दुनिया से दूरी बनाकर रखती है, लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इतना ही नहीं, दिल्ली में आरती सहवाग के साथ उनके ही पार्टनर ने धोखाधड़ी की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ उनके ही पार्टनर ने धोखाधड़ी की, जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली के ईओडब्लू में की। आरती सहवाग ने अपने आरोप में कहा कि उनके साथ रोहित कक्कर नाम के एक शख्स फ्रॉड किया, जिसके बाद पुलिस मामले की तब्दीश में जुट चुकी है। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग काफी ज्यादा अग्रेसिव नेचर की हैं। साथ ही उन्हें अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने की आदत भी है, जिसकी वजह से वे हमेशा न्याय के लिए आवाज़ उठाती रहती हैं।

4.5 करोड़ की धोखाधड़ी हुई

आरती सहवाग ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि सहवाग के नाम का इस्तेमाल कर बिल्डर कंपनी से फर्म ने करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन लिया, जिसके लिए उनका फर्जी सिग्नेचर भी किए। ऐसे में जब इस बात की भनक आरती सहवाग को हुई, तब उन्होंने तुरंत ही एक्शन लिया। बता दें कि फर्म में आरती सहवाग के अलावा कुल 7 लोगों के पार्टनर होने की बात भी कही जा रही है, जिसमें क्रिकेटर सहवाग का नाम लेकर धोखाधड़ी किया गया है।

वीरेंद्र सहवाग के नाम का किया गया इस्तेमाल

आरती सहवाग ने अपने आरोप में यह भी साफ किया कि उन्होंने कंपनी के शख्स ने वीरेंद्र सहवाग जैसे मशहूर पत्नी का उनके साथ होने का फायदा उठाते हुए साढ़े चार करोड़ का लोन लिया, जिससे बैंक वाले भी लोन देने के लिए राजी हो गए। हालांकि, आरती सहवाग का कहना है कि उन्होंने ऐसे कोई पेपर्स पर साइन नहीं किए, जिसमें साढ़ चार करोड़ के लोन लेने की बात हो। ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया कि बिल्डर ने उनके साथ चीटिंग की, जिस पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। बता दें कि दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज की तब्दीश करनी शुरु कर दी है।

कमेंट्री करते हुए नज़र आते हैं वीरेंद्र सहवाग

अपने विस्फोटक अंदाज से गेंदबाजों की नींद छुड़ाने वाले वीरेंद्र सहवाग वर्ल्ड कप में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वीरेंद्र सहवाग अपनी कमेंट्री से भी लोगों पर एक गहरी छाप छोड़ रहे हैं। इन सबके अलावा वीरेंद्र सहवाग राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी पैनी नजर बनाए रखते हैं और समय समय पर कोई न कोई ट्वीट ज़रूर करते रहते हैं।

Back to top button