बॉलीवुड

तैमुर जैसा दिखने लगा सनी लियॉन का बेटा, लोग बोले ‘ये क्या झोल हैं? इसमें सैफ का हाथ तो..’

आज के सोशल मीडिया के जमाने में स्टार किड को लेकर लोगो के बीच बड़ा ही क्रेज दिखाई देता हैं. फेसबुक से लेकर ट्विटर और इन्स्टाग्राम तक इनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. बॉलीवुड में अब तक ना जाने कितने स्टार किड्स आए और बड़े होकर चले भी गए. लेकिन अभी तक तैमुर अली खान जैसी पॉपुलैरिटी किसी को लेकर नहीं देखी गई. करीना कपूर और सैफ अली खान का ये बेटा जब से पैदा हुआ हैं तभी से मीडिया और जनता की आँखों का तारा बना हुआ हैं. तैमुर कहाँ जाता हैं, क्या करता हैं, क्या खाना हैं ये सभी बातें लोगो को जानने में उत्सुकता रहती हैं. अभी तक बॉलीवुड का कोई दूसरा स्टार किड तैमुर को टक्कर नहीं दे पाया हैं. हालाँकि अब लगता हैं ये चीज भी जल्द बदलने वाली हैं.

दरअसल बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन का बेटा भी इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. ताज्जुब की बात ये हैं कि सनी के बेटे की शक्ल भी हूबहू तैमुर से मिलती हैं. उसकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख कई फैंस धोखा खा गए. उन्हें लगा कि सनी की गोद में तैमुर बैठा हैं. हालाँकि बाद में बता चला कि ये तो खुद सनी का ही बेटा हैं हो तैमुर की तरह दिखने लगा हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी के दो जुड़वा बेटे हैं जिनका नाम अशर और नोहा हैं. अब फिलहाल ये नहीं पता हैं कि इस तस्वीर में जो तमुर के समान दिखाई दे रहा हैं वो अशर और नोहा में से कौन हैं. जरा एक नजर आप भी इन तस्वीरों पर डालिए. यदि तस्वीर में सनी ना दिखे तो आप ये अंदाजा लगा ही नहीं सकते कि ये तैमुर नहीं हैं. तैमूरी और सनी के बेटे की शक्लों का आपस में मिलना लोगो को बड़ा हैरान कर रहा हैं. लोग इस बात को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर मजे भी ले रहे हैं.

एक यूजर कमेंट करते हुए कहता हैं “इसकी शक्ल सूरत तो बिल्कुल तैमुर जैसी हैं. आखिर ये झोल क्या हैं?” फिर एक बंदा थोड़े मजे लेते हुए मजाक में कहता हैं “सनी जी कहीं इसमें सैफ का हाथ तो नहीं?” फिर कोई बीच में आता हैं और बोलता हैं “एक जैसी शक्ल के और भी कई इंसान होते हैं. ऐसा सूना तो था, लेकिन आज देख भी लिया.” एक ने बोला “अब देखते हैं बड़ा होकर बॉलीवुड पर कौन राज करता हैं? करीना का बेटा या सनी का बेटा

इसी तरह के और भी कई तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. हालाँकि कई लोग सनी के बेटे की क्यूटनेस की तारीफ़ भी कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी के इन दोनों बच्चो का जन्म सरोगेसी (किराए कि कोख) के माध्यम से हुआ था. सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीरें डालती रहती हैं. उनकी एक बेटी भी हैं जिसका नाम निशा हैं. निशा को सनी ने गोद लिया था. वे अपने तीनो ही बच्चों के बेहद करीब हैं और सभी से सामान प्यार करती हैं.

Back to top button