बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा की ‘सूई धागा’ के लपेटे में आए विराट कोहली, यूजर्स ने कहा- ‘कोई तो लाओ…’

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम के खिलाड़ी और फैंस काफी दुःखी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने वालों की भी कमी नहीं है। जी हां, वर्ल्ड कप में काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया सेमीफाइनल में हार गई, जिसका दुख 135 करोड़ देशवासियों को हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर कई तरह तरह के जोक्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें अनुष्का और विराट कोहली को निशाना बनाया जा रहा है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की फ़िल्म सुई धागा और विराट कोहली की तस्वीरे वायरल हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनकी फिल्म सुई धागा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा की फिल्म सूई धागा को लेकर विराट कोहली के साथ ही पाकिस्तान के कप्तान सरफराज को भी दिखाया जा रहा है, जिसमें वे काफी खुश हो रहे हैं। पिक्चर में दिखाया जा रहा है कि भारत के सेमीफाइन हारने पर सरफराज टीवी देखते हुए खुश हो रहे हैं और कह रहे हैं कि तेरी जली न।

अनुष्का शर्मा के पीछे पड़े सोशल मीडिया के यूजर्स

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में अनुष्का शर्मा सूई धागा के किरदार वाली नजर आ रही हैं, जिसमें वे सिर पर हाथ रख कर रो रही हैं। साथ ही विराट कोहली उनके सामने गिरे पड़े हैं, जिसे देख अनुष्का शर्मा खूब रो रही हैं। बता दें कि फिल्म सूई धागा में अनुष्का शर्मा का एक सिंपल लुक देखा गया था, जिसमें वे ग्लैमरस लुक नहीं बल्कि साधारण स्त्री के रुप में दिखी थी। ऐसे में अब इसी तस्वीर का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

अनुष्का की सूई धागा के लपेटे में आए विराट कोहली


फिल्म सूई धागा में से अनुष्का की कई रोने धोने वाली तस्वीरों को विराट कोहली के साथ शेयर किया जा रहा है, जिसमें से एक तस्वीर में सरफराज दिख रहे हैं, जोकि विराट कोहली और भारतीय टीम को हारता हुआ देख काफी खुश हो रहे हैं, तो वहीं सिर पर हाथ धरे बैठी अनुष्का शर्मा लोगों से कह रही हैं कि सूई धागा लाओ। मतलब साफ है कि इस बार यूजर्स अनुष्का की सूई धागा के लपेटे में विराट कोहली को भी ले रहे हैं।

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

पिछले साल अनुष्का शर्मा ने कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो किया था, जोकि बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया है। हालांकि, अनुष्का इस बारे में कई बार बोल चुकी हैं कि उन्हें जब तक कोई अच्छी स्टोरी नहीं मिलेगी, तब तक काम नहीं करेंगी, लेकिन माना जा रहा है कि अब अनुष्का शर्मा का करियर बॉलीवुड में खत्म हो चुका है।

Back to top button