बॉलीवुड

अक्षय कुमार की कमाई देख तापसी पन्नू के मुंह में आया पानी, बोलीं- ‘सर, प्लीज अब…’

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ताबड़तोड़ फिल्में करते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से एक साल में उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं। इतना ही नहीं, सिर्फ ढेर सारी फिल्में रिलीज ही नहीं, बल्कि सारी की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी करती हुई नजर आती हैं। जी हां, अक्षय कुमार की फिल्में अपने बजट से कई गुना ज्यादा ही कमाई हमेशा करती है, जिसकी वजह से अब उनके नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है, जिसे देख एक अभिनेत्री के मुंह में पानी आ गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं, जिसकी वजह से उन्हें इस बार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर का खिताब मिला है। जी हां, फोर्ब्स मैगजीन ने एक लिस्ट जारी की है, जिसमें अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर की लिस्ट में सबसे ऊपर है। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार ने पिछले साल की अपेक्षा इस साल काफी अच्छी कमाई की है, जिसकी वजह से उनका फोर्ब्स लिस्ट में नंबर वन पर आ गया है, जिसको लेकर तापसी पन्नू ने एक मजेदार ट्वीट किया है।

तापसी पन्नू ने किया ये मजेदार ट्वीट


फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर में शुमार अक्षय कुमार की इस कामयाबी को लेकर तापसी पन्नू ने एक मजेदार ट्वीट किया है। तापसी पन्नू ने ट्वीट में लिखा कि प्रेरणादायक, योग्य और वास्तव में हमारे पास आप सबसे बेस्ट हैं। साथ ही तापसी पन्नू ने आगे लिखा कि सर अब शेयरिंग एंड केयरिंग की बारी है। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार की कमाई देखकर तापसी पन्नू के मुंह में पानी आ रहा है। खैर, तापसी पन्नू ने यह ट्वीट मजाक में किया है, जिसमें यूजर्स भी उनका भरपूर साथ दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने दिया ये रिप्लाई


तापसी पन्नू के मजेदार ट्वीट का रिप्लाई भी अक्षय कुमार ने खिलाड़ी वाले अंदाज में ही दिया। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपनी ही फिल्म का एक मीम शेयर किया, जिसमें उन्होंने फनी सा चेहरा बनाया हुआ है। इस फनी से चेहरे के साथ अक्षय कुमार ने लिखा कि माफ कीजिए। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार शेयरिंग और केयरिंग करने के लिए राजी नहीं है। बता दें कि यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है, जिसमें फैंस बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

सिर्फ अक्षय कुमार ही बना पाए जगह

फोर्ब्स मैगजीन में दुनिया भर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों के नाम की एक लिस्ट हर साल बनाई जाती है, जिसमें इस भारत की तरफ से सिर्फ अक्षय कुमार ही अभिनेताओं में जगह बना पाए हैं। वहीं पहले भारत के 4 अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार शामिल हुआ करते थे, लेकिन इस बार सिर्फ खिलाड़ी ही बाजी मार सके हैं। मतलब साफ है कि अमिताभ, सलमान और शाहरुख की कमाई इस बिल्कुल कम रही है।

Back to top button