बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कपिल के शो में किया खुलासा, कहा- शादी करके मैंने लिया बदला

छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में मस्ती, मजाक के अलावा सेलिब्रिटीज अपनी कुछ बातें भी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें हर कोई जानना चाहता है और वे इस शो के जरिए सबको असल बातें बताते हैं, जिसके बाद या तो उनकी तारीफ होती है या फिर उन्हें सुनना पड़ता है। इस बार शो में 80 के दशक के महान दिग्गज आने वाले हैं और बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कपिल के शो में किया खुलासा, अब ये कौन हैं चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कपिल के शो में किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो अपने हर एपिसोड के सात कुछ ना कुछ धमाल करने पहुंच जाता है और इस बार इस शो में 80 के दशक के दो महान कलाकर शक्ति कपूर औऱ पद्मिनी कोल्हापुरी आने वाले हैं। इस एपिसोड में खूब मस्ती और कुछ खुलासे होंगे। इस बात की जानकारी द कपिल शर्मा शो के प्रोमो से पता चला है, देखिए प्रोमो-

सोनी टीवी के सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो अपलोड किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी से जब कपिल पूछते हैं कि एक फिल्म के दौरान प्रोड्यूसर टूटू शर्मा जी ने जब आपको फीस नहीं दी तो आपने बदला लेने के लिए शादी कर ली ? तो इसके जवाब में पद्मिनी ने कहा, ”हां मैंने शादी करके बदला लिया है।” इतना कहकर सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। इनके साथ ही शक्ति कपूर ने भी कुछ ऐसी बातें की हैं जिससे लोगों ने खूब हंसी और ठहाके लगाए। वैसे बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरी की छोटी बहन शिवांगी कोल्हापुरी से शक्ति कपूर ने कई सालों पहले शादी की थी। श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ कपूर उन्हीं के बच्चे हैं इस रिश्ते से शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी में जीजा-साली का रिश्ता है तो मजाक तो बनता ही है।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

पद्मिनी कोल्हापुरी और शक्ति कपूर ने साथ में कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन अपोजिट नहीं क्योंकि शक्ति कपूर अक्सर विलेन ही बनते थे। पद्मिनी ने बॉलीवुड में प्रेम रोग, सौतन, प्यार झुकता नहीं, सत्यम शिवम सुंदरम, इंसाफ का तराजू, प्यारी बहना, वो 7 दिन, फटा पोस्टर निकला हीरो, सुहागन, विधाता, आज का दौर, बेवफाई, प्यार के काबिल, ऐसा प्यार कहां, दो दिलों की दास्तां, मुद्दत, स्वर्ग से सुंदर, प्यार किया है करेंगे और एक नई पहेली जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। वहीं शक्ति कपूर ने राजा बाबू, बाप नंबरी बेटा दस नंबरी, गुंडा, अंदाज अपना-अपना, हीरो, सत्ते पे सत्ता, हंगामा, आंखे, जान, कुरबानी, हलचल, बनारसी बाबू, जुड़वा, तकदीरवाला, भागम-भाग, कूली नंबर-1, हम आपके दिल में रहते हैं, अंदाज, तोहफा, महाराजा, साजन चले ससुराल, आग, मोहब्बत, बंधन और टारजन जैसी सफल फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Back to top button