बॉलीवुड

मीडिया को अपनी ओर आता देखकर रोने लगी ‘मलाल’ की एक्ट्रेस, पहली फिल्म रिलीज होने की है खुशी

बॉलीवुड में काम पाना आसान नहीं होता है लेकिन जब किसी को आसानी से काम मिल जाता है तो उनका सपना पूरा हो जाता है। स्टारकिड्स के लिए फिल्मों में काम पाना आसान होता है लेकिन हर किसी को इसकी कद्र नहीं होती है।  मगर एक एक्ट्रेस है जिसे इस बात का एहसास है और हम बात एक्ट्रेस शरमीन सेगल की कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म मलाल से डेब्यू किया है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो गई है और इसे संजय लीला भंसाली बैनर तले बनाया गया है, जबकि फिल्म का निर्देशन मंगेश हडावाले ने किया है। संजय लीला भंसाली शरमीन के मामा लगते हैं और सेलिब्रिटी कल्चर में रहने के बाद भी मीडिया को अपनी ओर आता देखकर रोने लगी ‘मलाल’ की एक्ट्रेस, इससे बड़ी सादगी क्या हो सकती है ?

मीडिया को अपनी ओर आता देखकर रोने लगी ‘मलाल’ की एक्ट्रेस

फिल्म मलाल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शरमीन सेगल को उनके अंकल ने ही लॉन्च किया और इसके दूसरे लीड किरदार मतलब फिल्म के हीरो मिज़ान ज़ाफरी है जो एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। दोनों ही स्टारकिड हैं तो फिल्म तो आसानी से मिल गई लेकिन अब ये दर्शकों को कितना पसंद आते हैं ये आने वाला समय ही बताएगा। मगर पहली बार जब शरमीन को मीडिया अटेंशन मिली तो ये वे बर्दाश्त नहीं कर पाईं और मीडिया वालों के सामने ही रोने लगीं। बड़ी मुश्किल से उन्होंने खुद को रोका, दरअसल शरमीन ने मीडिया तो बहुत देखी लेकिन अपने आस-पास खासकर उनके लिए आई मीडिया का सामना उन्होंने पहली बार किया है औऱ ये भावुकता वे अपने अंदर रोक नहीं पाईं। शुरुआत में ऐसा होता है लेकिन समय बदलने के साथ ही सबकुछ ठीक हो जाता है और सेलिब्रिटीज को इसकी आदत हो जाती है।

बचपन से इसी माहौल में रही हैं शरमीन

शरमीन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने मामा को फिल्में बनाते देखा है और उन्हें असिस्ट करने की भी कोशिश की लेकिन प्रोफेशनल तरीके से उन्हें मौका नहीं मिला। मीडिया को दूर से देखती थी तो लगता था कि कभी इनके लिए और आगे-पीछे भी मीडिया जाएगी लेकिन कभी नहीं सोची थी कि ऐसा इतनी जल्दी हो जाएगा। फिल्म के एक्टर मिज़ान जाफरी असल जिंदगी में अपने पिता की तरह मजाकिया हैं और उन्हें अपने पिता जैसा ही बनना है वे उनके रोल मॉडल हैं हर बच्चों की तरह वे भी अपने पिता को असल हीरो मानते हैं। अब फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 के साथ रिलीज हो तो गई है देखते हैं इनमें से कौन सी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल दिखाती है।

Back to top button